बंदूक की नोंक पर चालक से पिकअप गाड़ी, दस हजार रुपए और मोबाइल लेकर फरार हुए बदमाश

अलवर-बहरोड़ राजमार्ग पर शाहजहांपुर मोड की घटना।

Nov 28, 2021 - 20:21
 0
बंदूक की नोंक पर चालक से पिकअप गाड़ी, दस हजार रुपए और मोबाइल लेकर फरार हुए बदमाश

बर्डोद (अलवर,राजस्थान/ मनीष सोनी) बर्डोद कस्बे में अलवर-बहरोड़ राजमार्ग पर शाहजहांपुर मोड के समीप अलसुबह एक कार में सवार आधा दर्जन के करीब बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर एक पिकअप चालक से पिकअप गाड़ी,दस हजार रुपए, कागज़ात सहित एक मोबाइल लूटकर फरार हो गए। लुट होने की जानकारी पिडित चालक ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। तो  सुचना पर पहुंचे बहरोड़ थाना के एएसआई इंद्रमणि सहित अन्य पुलिस के जवानों ने पिडित चालक ए़ंव लोगों से घटना होने की जानकारी ली। साथ ही घटना स्थल का मौका देखा। 
बहरोड़ थाना पुलिस के एएसआई इंद्रमणि ने बताया कि राजु मेहरा पुत्र बाबुलाल मेहरा निवासी मैड तहसील विराटनगर जिला जयपुर गुहाना से सब्जी खाली कर शाहजहांपुर सड़क मार्ग से बर्डोद आ रहा था कि सुबह करीब 4.30 बजे बिना नम्बर की अल्टो कार में सवार लोगों ने  मुझे रोका और खैरथल का रास्ता पूछने लगे। इतने मे ही बदमाशों ने मेरी कनपटी पर बंदुक रख दी। और बोले जो कुछ भी है दे दे,नहीं तो जान से मार देंगे। मेरे से दस हजार रुपए, मोबाइल, कागजात, गाड़ी की चाबी छीनकर मुंह पर तौलिया बांधकर सड़क किनारे बैठा दिया। और पिकअप गाड़ी आर जे 52 जीबी 1343 लेकर लेकर सोड़ावास की तरफ भाग गए।
 रविवार को सुबह पुलिस और पिडित चालक की सुचना पर चालक के  परिजन,और गाड़ी मालिक बहरोड़ थाना पहुंचे और चालक से लुट की जानकारी ली। वहीं बहरोड़ थाना पुलिस लुट के मामले की गहनता से जांच कर रही है। तीन दिन में तीसरी आपराधिक घटना- कस्बे में तीन दिन में यह तीसरी आपराधिक घटना है। आपको बता दें।कि दो दिन पूर्व स्कुल चौराहे से अज्ञात चोर एक बोलेरो गाड़ी चोरी कर ले गए थे। शनिवार को अज्ञात जेबतराश चोर ने एक किसान की जेब से पच्चीस हजार रुपए निकाल लिए थे।और रविवार को अलसुबह अज्ञात बदमाशों द्वारा बंदुक की नौंक पर गाड़ी लुटने की यह घटना हो गई। 

बढती आपराधिक घटनाओं से व्यापारी वर्ग ए़ंव ग्रामीणों में दहशत- कस्बा क्षेत्र में दिन प्रतिदिन बढ रही आपराधिक घटनाओं के कारण व्यापारी वर्ग ए़ंव ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है। घनी आबादी वाला क्षेत्र होने के बाद भी पुलिस सुरक्षा अधुरी है।
ग्रामीणों ने पुलिस चौकी खोलने की मांग-  कस्बे के ग्रामीणों ने बताया कि कस्बे में हरियाणा सीमा नजदीक होने के कारण अपराधी लोग अपराध को अंजाम देकर बेखौफ हरियाणा सीमा में प्रवेश कर जाते हैं। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के उच्चाधिकारियों सहित जिला प्रशासन के अधिकारियों से बर्डोद में पुलिस चौकी खोलने की मांग की है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है