नाबालिक की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने के आरोप में दो गिरफ्तार

खेरागढ़ आगरा उत्तरप्रदेश निवासी विनोद मित्तल व दिनेश कुशवाह चढ़े अलवर पुलिस के हत्थे

May 29, 2021 - 00:51
 0
नाबालिक की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने के आरोप में दो गिरफ्तार

अलवर महिला थाना पुलिस ने एक नाबालिग लड़की की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देने के मामले में दो आरोपियों को आगरा से गिरफ्तार किया है। दोनो आरोपी आगरा के रहने वाले हैं। पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि 24 मई 2021 को एक नाबालिग लड़की के पिता ने महिला थाना पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि मेरी नाबालिग लड़की को एक लड़का मोबाइल व्हाट्सएप से डरा धमका रहा है जिसने स्वयं को आगरा के पास का होना बताया जिसने मेरी लड़की की आपत्तिजनक फोटो मंगवा ली अपने व्हाट्सएप की डीपी पर लगा कर वायरल करने की धमकी दे रहा है। इसे मेरी लड़की काफी डरी हुई है इस मामले में पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित अनेक धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। महिला थाने पर एक टीम गठित की गई डीएसटी टीम को खेरागढ़ आगरा भेजा गया। 
जहां 26 मई को खेरागढ़ आगरा उत्तरप्रदेश निवासी विनोद मित्तल व दिनेश कुशवाह को हिरासत में लिया गया और जांच के बाद उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया फिर उन्हें गिरफ्तार कर पोस्को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया ।पुलिस ने इस मामले में आपत्तिजनक फोटो भेजने में पर्याप्त मोबाइल को जप्त किया है जिसमें पीड़िता की आपत्तिजनक फोटो पाई गई। 
उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की को कॉल कर डरा धमका कर उसकी आपत्तिजनक फोटो मंगवा ली। उसके बाद दोस्ती करने और आपत्तिजनक फोटो भेजने की कहने लगे। ऐसा नहीं करने पर फोटो को वायरल करने की धमकी दी गई।

  • रिपोर्ट- गिर्राज सौलंकी

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................