6 फरवरी को चक्का जाम की चेतावनी, किसानों ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन

Feb 5, 2021 - 00:27
 0
6 फरवरी को चक्का जाम की चेतावनी, किसानों ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान/ योगेश चंद)   केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए किसान विरोधी 3 कृषि बिलों के विरोध में  दिल्ली सीमाओं पर गाजीपुर बॉर्डर अन्य जगह पर धरना दे रहे किसानों के पानी सप्लाई बंद कर दी और इंटरनेट सेवा बंद करने के विरोध में राष्ट्रीय संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर अलवर भरतपुर के किसान संगठनों द्वारा 6 फरवरी को दोपहर 12:00 से 3:00 बजे तक 3 घंटे का चक्का जाम किया जाएगा इस संबंध में प्रशासन से सहयोग एवं आगामी सूचना के लिए रामगढ़ एसडीएम कैलाश शर्मा को किसान संगठन के पदाधिकारियों द्वारा एक ज्ञापन सौंपा गया है। ज्ञापन में लिखा गया है कि सभी राष्ट्रीय मार्गों पर एवं राज्य मार्गों पर किसान संगठनों द्वारा 3 घंटे का चक्का जाम किया जाएगा और राम कल भरतपुर के किसानों द्वारा नौगामा बॉर्डर पर भी 3 घंटे का चक्का जाम किया जाएगा जिसमें प्रशासन का सहयोग चाहिए जिससे कि शांतिपूर्ण तरीके से चक्का जाम सफलता पूर्ण तरीके से सम्पन्न हो सके।
रामगढ़ एवं भरतपुर क्षेत्र के किसानों ने ज्ञापन देने से पूर्व रामगढ़ गुरुद्वारा सिंह सभा में बैठक कर सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों इंटरनेट सुविधा बंद कर दी और पानी सप्लाई बंद कर दी है इसके लिए हमें भी उनके समर्थन में सहयोग करना है करना है और चक्का जाम करना है उसके बाद सभी पदाधिकारी एवं किसान एसडीएम कार्यालय पहुंचकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।  ज्ञापन देने वालों में अधिवक्ता  तारा सिंह, जसवीर सिंह,हरपाल सिंह,राहुल चौधरी, राधेश्याम सहित अनेक किसान संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे। 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................