पत्नी ने पति पर प्रताड़ित करने के लगाए गंभीर आरोप, मामला दर्ज

Sep 23, 2021 - 12:15
 0
पत्नी ने पति पर प्रताड़ित करने के लगाए गंभीर आरोप, मामला दर्ज

बहरोड़ (अलवर,राजस्थान/ सुभाष यादव) बहरोड़ क्षेत्र के एक निजी कॉलेज के डायरेक्टर पर उसकी उम्र में 20 साल छोटी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही केस भी दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि वह इस कॉलेज में एमए की पढ़ाई कर रही थी। तभी से डायरेक्टर ने उसे अपने झांसे में ले लिया‌। इसके बाद गाजियाबाद ले जाकर एक मंदिर में शादी कर ली। फिर कोरोना के समय लॉकडाउन के बाद  कॉलेज के ऊपर के परिसर में उसे बंधक बनाकर रखने लगा। उसके अलावा परिवार के लोग भी उसे प्रताड़ित करते आ रहे हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि गांव भगवाड़ी खुर्द निवासी एक विवाहिता ने कोर्ट इस्तगासे के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज कराई है। कि उसने 2011 में पहले कुंड रोड स्थित नारायणी देवी कॉलेज से एमए पास किया था। इसी कॉलेज के निदेशक अनिल कुमार ने झूठे आश्वासन देकर उससे शादी कर ली। शादी से पहले ही उससे संबंध बना लिए थे। जब पीड़िता इस कॉलेज के बाद नेट की पढ़ाई के लिए जयपुर गई तो, अनिल वहा भी आ गया और वहां भी उससे अवैध संबंध बनाता रहा। खुद के कॉलेज में लेक्चरर लगाने एवं शादी करने की बात कहकर संबंध बनाता रहा। जबकि वह डायरेक्टर से उम्र में 20 साल छोटी है। उसने मुझे बदनाम करने की धमकी भी दी। पीड़िता ने बताया कि बाद में दबाव देकर अप्रैल 2018 में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद ले जाकर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद पीड़िता को वापस जयपुर छोड़ दिया। 2020 में लॉकडाउन लगने के बाद वह बहरोड स्थित नारायणी देवी कॉलेज के ऊपर बने मकान में रहने लगी। तब तक इस शादी की जानकारी परिजनों को भी नहीं दी गई। जब पीड़िता कॉलेज परिसर के ऊपर बने मकान में रहने लगी तो आरोपी के परिवार की नीलम, ओमप्रकाश, सुनील कुमार, निशा, कमला देवी परेशान करने लगी। मानसिक एवं शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। पीड़िता ने कॉलेज डायरेक्टर पर शराब पीकर पिटाई करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उसे कुंड रोड पर बनी कॉलेज के ऊपर कमरे में बंद कर प्रताड़ना भी दी गई। अब पुलिस ने इस्तगासे के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता ने डायरेक्टर के ऊपर मारपीट का आरोप लगाया है। 
महिला के पति अनिल कुमार का कहना है कि हमारे बीच में पारिवारिक विवाद है। यह सही है कि हम दोनों ने लव मैरिज की है। अब हमारे विचार नहीं मिल रहे हैं। शिकायत कोई कुछ भी कर सकता है। मेरे कॉलेज में नहीं पड़ी। यह सही है कि वह मुझ से 17 साल छोटी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................