होटल में बिस्तर पर मिली युवक-युवती की लाश

खुद को पति-पत्नी बताकर एक दिन पहले बुक कराया था कमरा, रिश्ते में युवक की मौसी है युवती

Mar 23, 2021 - 03:40
 0
होटल में बिस्तर पर मिली युवक-युवती की लाश

भरतपुर (राजस्थान/ सुभाष वर्मा) भरतपुर में रविवार सुबह एक होटल में युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। वारदात शहर के हीरादास चौराहा स्थित होटल एप्पल की चौथी मंजिल की है। कमरे में दोनों के शव एक ही बिस्तर पर पड़े मिले हैं। शुरुआती जांच में दोनों प्रेमी युगल बताए जा रहे हैं। हालांकि, दोनों ने आत्महत्या कैसे की यह स्पष्ट नहीं है। जांच में मौके पर किसी तरह के जहरीला पदार्थ खाने के सबूत नहीं मिले हैं। दोनों की मौत की जानकारी रविवार सुबह 11 बजे पता चली।युवती रिश्ते में युवक की मौसी बताई जा रही है।
शुरुआती जांच के मुताबिक, मृतक युवती का नाम नेहा (23) पुत्री हाकिम सिंह हैं। वह उत्तरप्रदेश के मथुरा की रहने वाली है। कल यानी शनिवार को सुबह 11:00 बजे अपने घर से दुकान से कुछ सामान लाने की बात कहकर निकली थी। वहीं, मृतक युवक का नाम (21) पुत्र राजवीर है। वह डींग का रहने वाला है। भरतपुर में अपने ताऊ जगपाल सिंह के यहां रहकर B.Ed परीक्षा की तैयारी कर रहा था।
एक दिन पहले बुक कराया था कमरा
दोनों ने शनिवार दोपहर 2:30 बजे कमरा बुक किया था। जहां अमित ने अपने आईडी दिखाकर कमरा बुक किया था। लड़की को अपनी पत्नी बताया था। सुबह जब 11 बजे तक दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले तो होटल के मैनेजर ने कमरे में जाकर देखा। इसके बाद घटना की जानकारी मिली।
आशंका है कि दोनों ने शनिवार-रविवार की दरमियानी रात कमरे में आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंचे मृतका के भाई ने बताया कि मृतक अमित उनका भांजा था। यानी युवती रिश्ते में युवक की मौसी लगती थी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया है।
एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची
पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल टीम भी मौके पर बुलाई। जहां जरूरी साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने दोनों शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। युवक ने 1200 रुपए प्रति दिन के हिसाब से कमरा बुक किया था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................