Laxmangarh: बारिश से सड़कों पर भरा पानी, आना-जाना हुआ दुश्वार

Sep 23, 2023 - 17:24
 0
Laxmangarh:  बारिश से सड़कों पर भरा पानी, आना-जाना हुआ दुश्वार

लक्ष्मणगढ़ (अलवर, राजस्थान/ कमलेश जैन) कस्बे में हुई दोपहर बाद शनिवार को बारिश के कारण कस्बे में कई जगह जलभराव हो गया। सरकारी कार्यालयों सहित कई जगहों पर पानी भर जाने से लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश होने से नगर पालिका क्षेत्र के कस्बे में स्टेट हाईवे 35 मालाखेड़ा रोड स्थित पुराने हॉस्पिटल के पीछे नवीन बस स्टैंड सहित कस्बे में कई जगह जल भराव हो गया। सड़कों पर पानी ही पानी भर गया। पानी इतना भर गया कि रोड स्थित दुकानदारों को आने जाने वाले यातायात के साधनों की रफ्तार से दुकानों में गंदा नाली का पानी प्रवेश कर गया। रोड किनारे जगहों पर रह रहे लोगों को भी आवागमन के दौरान जलभराव की समस्या का सामना करना पड़ा। 

कई दुपहिया वाहन चालकों को तो दुर्घटना का भी सामना करना पड़ा ।रोड किनारे बसे लोगों का कहना है कि जब तक पानी निकासी मार्ग से अतिक्रमण नहीं हटाया जाएगा जब तक यह समस्या हमेशा बरकरार रहेगी। जल निकासी नालों पर अतिक्रमण होने से इसके चलते जलभराव की समस्या पैदा हुई है। यदि समय रहते इस समस्या पर ध्यान नहीं दिया गया तो लोगों को गंभीर दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इस संबंध में नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी जगदीश खीचड़ का कहना है - कि नियमित रूप से साफ-सफाई हो रही है। अगर सफाई कर्मचारी कहीं कस्बे में लापरवाही कर रहे हैं तो कार्यालय में शिकायत दर्ज कराए। वे स्वयं अधिकतर जगहों का निरीक्षण कर चुके हैं।  जलभराव की समस्या का समाधान कराने के पूर्ण प्रयास जारी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................