73 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया ऑवर ब्रिज: चढ़ने लगा अतिक्रमण की भेट, प्रशासन मौन

Sep 30, 2023 - 17:49
 0
73 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया ऑवर ब्रिज: चढ़ने लगा अतिक्रमण की भेट, प्रशासन मौन

भिवाड़ी (मुकेश कुमार)  भिवाड़ी मोड़ पर हाल ही में NHAI के द्वारा करीब 73 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया ब्रिज अतिक्रमण की भेट चढ़ने लगा है। यहां पर ब्रिज के नीचे चाय की थड़ीया, पान तंबाखू, गुटखे सहित अन्य कई प्रकार की दुकानें जमा कर अतिक्रमण कर लिया गया है। यहां की ट्रैफिक व्यवस्था गड़बड़ा गई है लोडिंग वाहनों के ड्राइवर सड़क के बीच में ही अपने वाहनों को खड़ा कर थडियों पर चाय पीने के लिए बैठ जाते हैं जिससे आए दिन दुर्घटनाए कारित हो रही है तो वही हरियाणा से लेकर राजस्थान सीमा में जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। 

सुबह शाम तो यहां पर करीब 1 से 2 किलोमीटर का जाम रोजाना लगता है। यह हाल तो तब है जब भिवाड़ी मोड पर ही ट्रेफिक पुलिस थाना संचालित है यहां पर यह सारा काम ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों की मिली भगत और अनदेखी के कारण हो रहा है। शहर की आधी ट्रैफिक पुलिस का जाता सुबह से शाम तक भिवाड़ी मोड़ पर तैनात रहता है, ये ट्रैफिक पुलिस वाले ही ब्रिज के नीचे थडियों पर आराम से बैठ कर जाम का नजारा देखते हैं ना तो ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त कराई जाती है और ना ही अतिक्रमण कर लगाई गई इन थडियों को यहां से हटाया जाता है। शाम के समय तो रोजाना सवारी टैंपू बड़ी मात्रा में बेतरतीब तरीके से यहां पर खड़े रहते हैं लेकिन उन्हें हटाने वाला कोई नहीं होता, भिवाड़ी मोड़ पर ट्रैफिक व्यवस्था मात्र नाम चारे की बनकर रह गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................