प्रेस क्लब बारां - तिवारी पुनः अध्यक्ष निर्वाचित

Oct 8, 2023 - 08:53
 0
प्रेस क्लब बारां - तिवारी पुनः अध्यक्ष निर्वाचित

बारां (शाहिद भाटी) बारां प्रेस क्लब समिति बारां की साधारण सभा की आज बैठक आयोजित हुई , जिसमें सर्वसम्मति से नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया ।  जिसमें अध्यक्ष पद पर विपिन तिवारी सहित नवीन कार्यकारिणी का निर्विरोध निर्वाचन हुआ । बारां जिले की सबसे पुरानी रजिस्टर्ड संस्था प्रेस क्लब समिति बारां की आमसभा कोटा रोड़ स्तिथ हरि कृपा होटल में आयोजित हुई , बैठक में वर्तमान कार्यकारिणी की समयावधि पूर्ण होने पर नवीन कार्यकारिणी को लेकर सदस्यों से प्रस्ताव लिया गया , क्लब के सदस्यों ने वरिष्ठ सदस्य बृजमोहन मेहता के सुझाव पर एक राय होकर वर्तमान अध्यक्ष विपिन तिवारी को उनकी कार्यशैली और क्लब के लिए किए गए कार्यो को देखते हुए पुनः अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव रखा, जिस पर क्लब के सभी सदस्यों ने एक राय होकर तिवारी को पुनः अध्यक्ष पद पर निर्वाचित किया । साथ ही सचिव पद पर नीरज पोरवाल , वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर रामप्रसाद मेहता , कोषाध्यक्ष पद पर अमित जैन  ,  उपाध्यक्ष पद पर योगेंद्र मेहता , संगठन मंत्री पद पर राजेन्द्र नामा को निर्विरोध निर्वाचित किया गया । साथ ही कार्यकारिणी सदस्य के रूप में वरिष्ठ पत्रकार नवल गौड़  , चतुर्भुज पंकज , मोहम्मद अन्नू , हर्षिल सक्सेना और कुणाल पांचाल को निर्वाचित किया गया । 
निर्वाचन प्रक्रिया के बाद बैठक में कोषाध्यक्ष अमित जैन ने वर्ष भर के आय व्यय का ब्यौरा दिया , जिसे सभी सदस्यों ने स्वीकार करते हुए पास किया । वहीं क्लब के सदस्य बनने के लिए आये आवेदनों पर विचार विमर्श के बाद 2 नवीन सदस्य को क्लब से जोड़ने की अनुमति दी गई। वहीं अध्यक्ष विपिन तिवारी ने बताया कि आने वाले समय पर सभी साथियों के साथ मिलकर काम करेंगे व गांव ढाणी तक जाकर अपने पत्रकार बंधुओ का क्लब से जोड़ने का प्रयास करेंगे । कार्यकारिणी निर्वाचन के बाद प्रेस क्लब के सदस्यों ने निर्वाचित हुए पदाधिकारीयों को माला पहना व मुंह मीठा करा कर बधाइयां दी , इस दौरान निर्वाचित हुए सदस्य भी एक दूसरे को बधाइयां देते दिखे । वर्तमान में क्लब द्वारा पत्रकारों के लिए आवासीय योजना को लेकर प्रयास किया जा रहा है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................