जाकि रही भावना जैसी, प्रभू मूरत देखी तिन तैस: देशप्रेम भक्तिरस और फिल्मी गानों का अनूठा संगम

राष्ट्रप्रेम के गानों पर जोशीले दर्शक मंच पर थिरके

Oct 8, 2023 - 15:46
 0
जाकि रही भावना जैसी, प्रभू मूरत देखी तिन तैस: देशप्रेम भक्तिरस और फिल्मी गानों का अनूठा संगम

बारां (शाहिद भाटी) बारां शुक्रवार की रात्रि डोल मेला रंगमंच पर न्यू स्टार इवेंट ने देशभक्ति गीतों व भक्ति रस व फिल्मी गानों की शानदार प्रस्तुति से दर्शकों का मन मोह लिया। महिलाओं की अपार भीड़ के साथ मध्य रात्रि तक दर्शकों ने आयोजन का भरपूर आनन्द लिया। गणेश वंदना के बाद बारां में श्रोताओं की बेहद मांग पर मशहूर गायक कलाकार समीर लाड़ला ने अपनी पारी खेलते हुए कई हिट्स गाये। राम सियाराम सियाराम जय जय राम...., जाकि रही भावना जैसी, प्रभू मूरत देखी तिन तैसी  के मधूर भजन पर दर्शक भक्ती रस में डूब गये तो देशप्रेम के गीत हर करम अपना करेंगें, ऐ वतन तेरे लिए... के बाद दर्शकों ने वन्समोर के नारे लगाना शुरू कर दिया। लाड़ला नेे इसके बाद एक से बढ़कर एक बेहतरीन गीतों की झड़ी लगा दी। लाफ्टर शाॅ विजेता अमित सोनी ने तो अपनी अदाकारी से गजब ही ढ़ा दिया।

कृतिम बन्दर के पुतले के साथ उनकी दो आवाजों में दी गई प्रस्तुति एवं फिल्मी कलाकारों की मिमिक्री पर दर्शक लोटपोट हो गये। डेनी अलबेला ने अपनी सहयोगी कलाकार के साथ कार्यक्रम में हास्य का तड़का लगाते हुए दर्शकों को खूब गुदगुदाया। एंकर सिंकन्दर खान ने भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा। मौसमी गाने, बरसात के मौसम में पर उन्होने खूब तालियां बटोरी। जूनियर शिल्पा शेठी ने अपनी अदाकारी से दर्शक को मोहित कर दिया तो उन्होने कई फिल्मी गानों पर आकर्षक चित्रहार के दौरान विद्युत गति से नृत्य किया। इसके अतिरिक्त जूनियर शकिरा डांस गु्रप दिल्ली ओर भोपाल के कलाकारो ने अपनी प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के अन्तिम दौर में गायक समीर लाड़ला के देश भक्ति गानों पर दर्शक जोश में आकर मंच पर थिरकने लगे। देर रात तक चले कार्यक्रम के दौरान पुलिस का माकूल बंदोबस्त नजर आया।  कार्यक्रम की शुरूआत में कलाकारों का डोलमेलाध्यक्ष शिवशंकर यादव, पूर्व डोलमेलाध्यक्ष प्रदीप विजय, मयंक माथोड़िया, ओम राठी, विष्णु शाक्यवाल शरीफ भाई, जाकिर खान, पुरूषोत्तम नागर, आशाराम बैरवा समेत अन्य पार्षदों ने माल्यापर्ण कर स्वागत किया।
समृद्धि फिल्म एण्ड टेलिविजन स्टार नाईट आज - मेला रंगमंच पर आज रविवार की रात्रि समृद्धि फिल्म एण्ड टेलिविजन स्टार नाईट का आयोजन होगा। मेलाध्यक्ष शिवशंकर यादव ने जनता से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में पधारकर आयोजन का आनन्द लें।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................