6 महीने पहले ही ग्रेड थर्ड टीचर बनी युवती,फिर किया सुसाईड:घरवाले कॉल करते रहे, रिसीव नहीं किया

Feb 6, 2024 - 02:31
 0
6 महीने पहले ही ग्रेड थर्ड टीचर बनी युवती,फिर किया सुसाईड:घरवाले कॉल करते रहे, रिसीव नहीं किया

अलवर ,राजस्थान 
अलवर शहर की वैशाली नगर कॉलोनी में  युवती ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया युवती अभी 6 माह पूर्व ही थर्ड ग्रेड  टीचर बनी थी और मकान में ढाई महीने पहले किराए पर रहने आई थी । मृतक के परिजनों ने सुबह फोन किया तो फोन रिसीव नहीं हुआ तो परिजनों को चिंता हुई। वे बेटी से मिलने के लिए निकले, इससे पहले ही उसके सुसाइड करने की खबर मिल गई। 

मामला अलवर की वैशाली नगर कॉलोनी की है। युवती 6 महीने पहले ही ग्रेड थर्ड टीचर बनी थी। हेड कॉन्स्टेबल नमोनारायण ने बताया कि भरतपुर के नदबई के गांव सुंदेरा निवासी ज्योति शर्मा  की अलवर के गुनपुर स्कूल में पोस्टिंग थी। युवती वैशाली नगर कॉलोनी में किराए पर रह रही थी। सोमवार सुबह घरवालो ने उसे कॉल किए तो रिसीव नहीं किया। इसके बाद परिजनों को चिंता हुई। वे भरतपुर से अलवर के लिए आने लगे। इसी बीच दोपहर में उनके पास पुलिस का कॉल आ गया कि ज्योति ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस के अनुसार युवती ने रात को ही फंदा लगा लिया था। परिजनों के आने के बाद जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराकर शव घरवालों को सौंप दिया।
मकान मालिक उत्तम शर्मा ने बताया कि गौरव शर्मा नाम के युवक ने ज्योति को ढाई महीने पहले किराए पर कमरा दिलाया था। युवती ने रात को ही सुसाइड कर लिया। सुसाइड करने से पहले युवती ने खुद के घर पर परिवार के सभी सदस्यों से फोन पर बात की थी। सुबह गौरव शर्मा मकान पर देखने आया।
तीसरी मंजिल पर युवती को फंदे पर लटके देखा। इसके बाद वह बिना किसी को बताए निकल गया। बाद में सुबह उसी ने पुलिस को कॉल कर बताया कि युवती फंदे पर लटकी है। वह घबराकर आ गया था। इसके बाद में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव उतरवाया। सुसाइड के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस ने मकान मालिक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................