राजस्थान में हत्या के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर:17 साल के स्कूली छात्र की कुल्हाड़ी से की थी हत्या

Feb 6, 2024 - 02:14
 0
राजस्थान में हत्या के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर:17 साल के स्कूली छात्र की कुल्हाड़ी से की थी हत्या

नागौर ,राजस्थान 
नागौर में 17 साल के स्कूली छात्र की कुल्हाड़ी से हत्या कर शव गोबर के ढेर में छुपाने वाले आरोपी रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू घोसी के घर को सोमवार को प्रशासन ने बुलडोजर से गिरा दिया। इस दौरान एसडीएम सुनील कुमार, नागौर सीओ ओमप्रकाश यादव, तहसीलदार रामेश्वर गढ़वाल समेत पुलिस जाब्ता मौके पर मौजूद रहा।
आरोपी बबलू घोसी उर्फ रसूल मोहम्मद के घर पर 24 घंटे पहले ही अतिक्रमण का नोटिस चस्पा किया गया था। इसके बाद सोमवार सुबह 10 बजे अंगोर में खसरा नंबर 34 पर बने उसके मकान को बुलडोजर से तोड़ दिया गया।
नागौर सीओ ओपी गोदारा ने बताया- बबलू उर्फ रसूल मोहम्मद के कृत्य के खिलाफ राज्य सरकार ने कड़ा फैसला लिया है। उसके अतिक्रमण को हटाया गया है। आरोपी के अतिक्रमण काे ध्वस्त किया गया है। इस तरह की कार्रवाई से कड़ा संदेश दिया गया है। ऐसा अपराध सामने आएगा तो जरूर ऐसी कार्रवाई होगी।
क्या था मामला
नागौर की सेंट पॉल स्कूल की 11वीं क्लास में पढ़ने वाले यशराज नाइक का शव शुक्रवार (2 फरवरी) को बलदेवराम संत नगर स्थित पानी की टंकी के पास बोरे में मिला था। यशराज 19 जनवरी से लापता था। शव मिलने के बाद उसके पिता पुखराज नायक ने नागौर पुलिस पर मामले को हल्के में लेने और ढिलाई बरतने के आरोप लगाए थे। पुलिस पूछताछ में गुनाह किया था कबूल
पुलिस पूछताछ में बबलू उर्फ रसूल मोहम्मद ने बताया था कि उसने यश का मर्डर कर शव बोरे में डाला और गोबर में दबा दिया। पास में उसका स्कूल बैग जला दिया था। यश पास की निजी स्कूल में‎ ही पढ़ाई करने के लिए बाइक लेकर‎ आता था। पुलिस ने यश की बाइक‎ और मोबाइल बरामद लिया।  यश 6 महीने से बबलू खान के संपर्क में था। यश के साथ बबलू समलैंगिक संबंध बनाना चाहता था। यश ने विरोध किया और गलत काम की पुलिस में रिपोर्ट करने की धमकी दी तो बबलू ने उसकी हत्या कर डाली। हत्या के बाद बबलू ने कमरा लॉक किया और मौका मिलने पर शव बोरे में पैक कर गली के दूसरी तरफ‎ जलदाय विभाग की टंकी के स्थान ‎वाली खाली जगह में पड़े गोबर में ‎दबा दिया। इसके बाद आरोपी हर दिन‎ शव पर बाड़े में बंधे ‎पशुओं का गोबर डालता‎ रहा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................