भाजपा विधायक प्रत्याशी बन्नाराम मीना ने खोहरा के सरकारी स्कूल मे लगवाया आरओ वाटर कूलर

2020 मे इसी स्कूल मे लगवाये थे सीसीटीवी कैमरे और वार्षिकोत्सव मे दिये थे विधार्थियो को 500--500 रुपए नकद

Feb 8, 2024 - 18:37
 0
भाजपा विधायक प्रत्याशी बन्नाराम मीना ने खोहरा के सरकारी स्कूल मे लगवाया आरओ वाटर कूलर

रैणी (अलवर / महेश चन्द मीना) अलवर के रैणी-उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत-बैरेर के सरकारी मिडल खोहरा चौहान मे भामाशाह भाजपा विधायक प्रत्याशी बन्नाराम मीना ने 07 मार्च 2020 को वार्षिकोत्सव कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की जिसमे भामाशाह मीना ने स्कूल मे विधार्थियो को साफ व स्वच्छ तथा ठण्डा पानी पीने के लिए वाटर कूलर आरओ सहित दिया था जिसे स्कूल प्रधानाध्यापक ने किन्ही राजनीतिक कारणो से अब फरवरी 2024 मे विधार्थियो को पानी पीने के लिए लगवाया है , अब खोहरा चौहान स्कूल के विधार्थी भी वाटर कूलर आरओ का पानी पी सकेंगे। 
स्कूल एसडीएमसी सदस्य एवं पूर्व वार्ड पंच हेमलता ने भामाशाह की सराहना करते धन्यवाद ज्ञापित किया तथा विधालय के समस्त स्टाफ ने भी भामाशाह बन्नाराम मीना को इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद दिया तथा सभी विधार्थी वाटर कूलर का पानी पीकर प्रसन्न मुद्रा मे दिखाई दिए और बच्चो ने प्रसन्न होकर बन्नाराम मीना के नाम से खूब तालिया बटोरी।
उल्लेखनीय है कि बन्नाराम मीना ने 07 मार्च 2020 को वार्षिकोत्सव के दौरान स्कूल के सभी विधार्थियो को 500--500 रूपये नकद पुरूस्कार के रूप मे दिये थे और स्कूल के चार कमरो मे सीसीटीवी कैमरे भी लगवाये थे लेकिन राजनीतिक कारणो से बन्नाराम मीना द्वारा दिया वाटर कूलर आरओ सहित पिछले चार साल तक स्कूल मे लग नही सका जिसे अब सरकार बदलने पर रैणी सीबीईओ के आदेश पर खोहरा चौहान स्कूल के प्रधानाध्यापक द्वारा लगवाया गया है। मिडिया को यह सारी जानकारी एसडीएमसी सदस्य व पूर्व वार्ड पंच हेमलता देवी के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................