क्रिटिकल बूथो को चिन्हित कर अवगत कराने के जिला कलेक्टर ने दिए निर्देश

Apr 3, 2024 - 06:30
Apr 3, 2024 - 18:08
 0
क्रिटिकल बूथो को चिन्हित कर अवगत कराने के जिला कलेक्टर ने दिए निर्देश

कठूमर(अशोक भारद्वाज):-उपखंड मुख्यालय पर पंचायत समिति सभागार में मंगलवार की देर शाम को अलवर जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष गुप्ता व एसपी आनंद शर्मा पहुंचे चुनाव के लिए नियुक्त कर्मचारियों से व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली और बैठक के दौरान  लोकसभा चुनाव को लेकर 5 अप्रैल से 13 अप्रैल तक होम वोटिंग की निगरानी व ज्यादा-से-ज्यादा मतदान कराने व संवेदनशील और अतिसंवेदनशील मतदान बूथों का निरीक्षण कर अवगत कराने के निर्देश दिए । इस दौरान कहा कि आचार संहिता का उल्लंघन नहीं हो इसके लिए सतर्क रहकर कार्य करे आचार संहिता उल्लंघन की सूचना किसी भी माध्यम से मिलने पर सख्त कार्रवाई करने व मतदान से पहले बूथ में बिजली, पानी, बैरिकेट्स व फर्नीचर आदि मूलभूत सुविधाएं सनिश्चित करने के निर्देश दिए।
 वहीं पुलिस उपाधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा कि एसटी,एफएसटी व पुलिस नाके जगह-जगह बनाए गए हैं, जहां निरंतर चेक कर रहे हैं और अपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों से काफी मात्रा में बरामद भी हुआ है‌। साथ ही आमजन का नुक़सान ना हो और आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति बक्से नहीं जा सके। 
बैठक के दौरान उपखंड अधिकारी सुखराम पिडेंल, तहसीलदार आरके यादव, पुलिस उपाधीक्षक जोगेंद्र सिंह राजावत, थाना प्रभारी संजय शर्मा, अशोक अवस्थी सहित अनेक पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी व सेक्टर ऑफिसर आदि मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

अशोक भारद्वाज कठूमर कठूमर, अलवर, राजस्थान