देवराज हत्याकांड में खुलासा, सटोरिये पिता ने अपराध के लिए बेटे को उकसाया

Aug 25, 2024 - 12:14
 0
देवराज हत्याकांड में खुलासा, सटोरिये पिता ने अपराध के लिए बेटे को उकसाया

उदयपुर।(मुकेश मेनारिया) स्कूली छात्र देवराज (15) की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। आरोपी छात्र के पिता ने उसे 400 रुपए में चाइनीज चाकू दिलाया था। फिर उसे अपराध करने के लिए उकसा रहा था। इससे पहले भी वह बेटे को गुंडा बनने के लिए प्रेरित कर रहा था। इसके बाद से छात्र चाकू साथ लेकर घूम रहा था और पिता के कहे अनुसार किसी को मारने की फिराक में था। इसी बीच, गत 16 अगस्त को देवराज से विवाद हुआ और उस पर हमला कर दिया। आरोपी पिता खुद सटोरिया है। इसके खिलाफ पूर्व में दो मुकदमे भी दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी पिता को शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बता दें, गत 16 अगस्त को भट्टियानी चौहट्टा स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय के 10वीं के छात्र देवराज को सहपाठी ने होमवर्क के लिए कॉपी नहीं देने पर चाकू मार दिया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने शहर बंद कराया और तोड़फोड़-आगजनी की। देवराज तीन दिन तक वेंटिलेटर पर रहा और रक्षाबंधन को उसकी मौत हो गई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................