किशनपुरा के ग्रामीणों ने सार्वजनिक रास्ते को बंद करने वाले दबंगों के खिलाफ एसडीएम को दिया ज्ञापन

Sep 23, 2024 - 18:14
 0
किशनपुरा के ग्रामीणों ने सार्वजनिक रास्ते को बंद करने वाले दबंगों के खिलाफ एसडीएम को दिया ज्ञापन

जहाजपुर (आज़ाद नेब) किशनपुरा के ग्रामीणों ने सार्वजनिक मार्ग को बंद करने वाले व्यक्तियो के विरूद्ध कार्यवाही करने एवं रास्ते को खुलासा करने को लेकर उपखंड अधिकारी सुरेंद्र बी पाटीदार को ज्ञापन सौंपा।

 ज्ञापन में बताया गया कि ग्राम किशनपुरा किशनपुरा में पानी की टंकी के पास से चरागाह भुमि मे खेतो मे जाने का रास्ता स्थित है इस रास्ते को जानबुझकर गुर्जर समाज के कुछ दबंग व्यक्तियो ने अपना राजनैतिक प्रभाव लगाकर उक्त जगह पर लोहे कि जाली व सिमेंट के पोल लगाकर रास्ते को बन्द कर दिया। जिससे कि गांव के मवेशियों को चारागाह भुमि मे जाने के लिये रास्ता अवरूद्ध हो गया। इस रास्ते पर बलाई समाज के आदमियों द्वारा अधिकतम उपयोग मे लिया जाता है जिसको कि गुर्जर समाज के लोगो ने बन्द कर दिया। बलाई समाज के आदमी तथा गांव के मवेशीयों को चरागाह मे जाने के लिये रास्ता गुर्जर समाज के आदमियों ने जानबुझकर बन्द करा दिया। जिससे कि गांव के मवेशी घर पर ही बन्धे हुए है और मुखे मर रहे है। मवेशी घुमने व चरागाह जमीन पर चरने से ही स्वस्थ रहते है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................