बदला पुरा…फडणवीस के रिवॉल्वर थामे पोस्टर चस्पा, उद्धव गुट ने उठाए सवाल, कहा- आप HC से भी बड़े हो गए

Sep 25, 2024 - 18:42
Sep 25, 2024 - 18:45
 0
बदला पुरा…फडणवीस के रिवॉल्वर थामे पोस्टर चस्पा, उद्धव गुट ने उठाए सवाल, कहा- आप HC से भी बड़े हो गए
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बंदूक थामे हुए दिखाने वाले पोस्टर मुंबई में कई जगहों पर लगाए गए हैं। बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले के आरोपी को पुलिस के साथ मुठभेड़ में मार गिराए जाने के बाद ये पोस्टर लगाए गए हैं। होर्डिंग्स में लिखा है बदला पूरा और फडणवीस को बंदूक थामे दिखाया गया है। इन होर्डिंग्स पर किसी संगठन का नाम नहीं है। अब इस पोस्टर को लेकर बवाल मच गया है। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना यूबीटी ने इसको लेकर सवाल उठाए हैं। बदलापुर एनकाउंटर के बाद मुंबई में कई जगह होर्डिंग्स लगाए जाने पर यूबीटी नेता आनंद दुबे ने कहा कि मुंबई में कई जगहों पर होर्डिंग्स लगे हैं जिसमें देवेंद्र फडणवीस जो महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री हैं उनके हाथों में पिस्टल है और बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है, 'बदला पूरा। 
उन्होंने कहा कि अगर ये होर्डिंग्स उन्होंने(देवेंद्र फडणवीस) स्वयं लगाए हैं तो बताएं और यदि किसी और ने लगाए हैं तो भी स्पष्ट करें। अगर यह आपकी जगह किसी और ने लगाए हैं तो उस पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है? होर्डिंग्स क्यों नहीं निकाले जा रहे हैं? अगर आपने ये होर्डिंग्स लगाए हैं तो क्या आप हाई कोर्ट से भी बड़े हो गए? तथ्य तो सामने आने ही होंगे। इसकी जांच चल रही है। सब सामने आएगा लेकिन यह श्रेय लेने की कौन सी राजनीति है?
अक्षय शिंदे पर महाराष्ट्र के ठाणे जिले के बदलापुर शहर के एक स्कूल में दो नाबालिग लड़कियों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप था। पुलिस के अनुसार, अक्षय शिंदे को उसकी पूर्व पत्नी द्वारा दर्ज करायी गयी एफआईआर से जुड़े मामले की जांच के सिलसिले में पुलिस वाहन में नवी मुंबई की तलोजा जेल से बदलापुर ले जाया जा रहा था। इस दौरान ठाणे में मुंब्रा बाईपास के पास उसने कथित तौर पर एक पुलिसकर्मी की पिस्तौल छीन ली, जिसके बाद हुई गोलीबारी में उसकी मौत हो गई।  

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow