हिल व्यू गार्डन मे सोसायटी के मैन गेट पर बढ़ें मेंटेनेंस चार्ज वापिस लेने हेतु शांति पूर्वक किया गया धरना प्रदर्शन

Jul 9, 2023 - 18:27
 0
हिल व्यू गार्डन मे सोसायटी के मैन गेट पर बढ़ें मेंटेनेंस चार्ज वापिस लेने हेतु शांति पूर्वक किया गया धरना प्रदर्शन

भिवाडी (अलवर, राजस्थान/ मुकेश कुमार) आज हिल व्यू गार्डन मे शीला चौहान, के के पांडे ,नवनीत श्रीवास्तव, जितेंद्र तंवर, अजीत द्विवेदी, के नेतृत्व में व सभी निवासियों की अध्यक्षता में मिलकर सोसायटी के मैन गेट पर बढ़ें हुए मेंटेनेंस चार्ज वापिस लेने हेतू शांति पूर्वक धरना प्रदर्शन किया और मेंटेनेंस कंपनी के विरोध में पैदल मार्च निकाला ।
 शीला चौहान ने बताया की बताया कि उन्होंने आरडब्लूए के द्वारा हो रहे भ्रष्टाचार से तंग आकर आरडब्लूए से त्यागपत्र देकर  सोसाइटी निवासियों के धरना प्रदर्शन में शामिल हुई व सोसाइटी निवासियों को आश्वासन दिलाया कि वह हमेशा सोसाइटी के हित में कार्य करती रहेंगी सोसाइटी निवासियों ने उनके इस साहस को देखते हुए उनकी भूरी भूरी प्रशंसा की आज के इस शांति पूर्वक धरने और मार्च में महिला शक्ति ने भी बढ़ चढ़ कर भाग लिया और अपना पूरा सहयोग दिया ।
मेंटेनेंस कंपनी ने बिना किसी ऑडिट के और बिना निवासियों से विचार करके अचानक से 1 अप्रैल से बड़े हुए रेट निवासियों पर थोप दिए जबकि निवासियों का कहना है कि वे पिछले 7 सालों से बढ़ें हुए रेट का भुगतान कर रहे हैं। लेकिन कभी भी मेंटेनेंस कंपनी ने उनकी बात नही सुनी गई और हमेशा ही अपनी मनमानी की है। पिछले तीन महीनों से निवासियों ने तीन बार मेंटेनेंस कंपनी को बड़े हुए मेंटेनेंस के विरोध में 1350 निवासियों के हस्ताक्षर करा कर अपना ज्ञापन सौप चुके है और जल्दी से जल्दी ऑडिट कराने की मांग रख चुके हैं परंतु मेंटेनेंस कंपनी ने उनकी इस मांग को अभी तक नही माना है और ना ही ऑडिट के लिए कोई तारीख निश्चित की है ।एक बार फिर से अपना विरोध दर्ज कराने और अपनी मांगों को लेकर आज धरना प्रदर्शन किया और पैदल मार्च निकाला। निवासियों का कहना है को वे अपनी मांग पर अड़े रहेंगे और जब तक ऑडिट नही हो जाता तब तक वो पुराने रेट पर भुगतान करते रहेंगे और हर रविवार को अपना धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे ।
 हिल व्यू गार्डन विकास समिति के शिवराज अग्रवाल, जितेंद्र शुक्ला,नवीन चौहान, रविंदर सिंह कपिल नागर, आरपी यादव,विजय जोशी, हरभजन सिंह, मनप्रीत कौर ,अंजली गुप्ता ,परमजीत कौर, प्रीति यादव, वंदना पांडे ,नीतू चहल ,मनीषा पुरोहित,  रमा,निधि मेर एवं  समस्त हिल व्यू गार्डन निवासी आज के इस धरने और मार्च में सामिल रहे

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है