भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जनआक्रोश रैली निकाल राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी, जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Oct 13, 2022 - 02:55
 0
भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जनआक्रोश रैली निकाल राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी, जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान/ अमित भारद्वाज) आज बुधवार को दिनांक 12 अक्टूबर 2022 को कंपनी बाग से जिला कलेक्टर अलवर तक जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया। स्वर्गीय किशन लाल जाटव अहमद बास ग्राम पंचायत गंडूडा, कस्बा बदोदमेव के मामले को मध्य नजर रखते हुए जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया। जन आक्रोश रैली कंपनी बाग से कलेक्टेड मुख्य द्वार पर पहुंचकर सभा में तब्दील की गई श्रीमान जिलाधीश महोदय स्वयं सभा में आकर ज्ञापन लिया। उचित कार्रवाई करने के लिए आश्वस्त किया ।साथ ही निर्मल सुरा ओड प्रदेशाध्यक्ष राष्ट्रीय ओड महा सभा ने मांग करते हुए कहा कि तत्काल जो जांच अधिकारी है भ्रष्टाचार में लिप्त है। और निष्पक्ष जांच से कोसों दूर है 24 घंटे के अंदर इस जांच अधिकारी को तत्काल प्रभाव से हटाया जाए और निष्पक्ष जांच हेतु दूसरे अधिकारी को जांच दी जाए। 
समय रहते यदि मुलजिमों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो शीघ्र इस आंदोलन का बड़ा रूप देखने को मिलेगा। यह अभी चेतावनी दी गई और आगामी रणनीति भी तैयार की जा रही है। ज्ञापन में किशन लाल जाटव ग्राम अहमद का बास बड़ौदा में जिला अलवर की हत्या की रिपोर्ट f.i.r. नंबर 292 आईपीएस की धारा 323 ,341,307, 379 ,427 ,34 ,3(1)(r)3(1)(5),3(2)(VB) में दिनांक 29/8/22 को दर्ज की गई। अभी तक अभियुक्त की अभी तक  गिरफ्तारी नहीं की गई। 
योगेश जाटव की हत्या मोब ब्लिंचिंग तहसील नगर जिला भरतपुर थाना बड़ौदा में अलवर की हत्या की 336 आईपीसी की धारा 143, 323, 341 ,379 ,17/9 2021 को दर्ज की गई ।अभी तक मुलजिम गिरफ्तार नहीं किया गया । प्रकरण नंबर 3 ईट भट्टे पर काम करने वाली दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की एफ आई आर नंबर 0 210 2 जुलाई 2022 आईपीसी की धारा 420 ,336 ,354, 376, 3(2)(VA) दर्ज की अभी तक अपराधी नीम हकीम इकबाल खान व उसके साथियों को गिरफ्तार नहीं किया गया !नंबर 4 शेखपुर थाना तिजारा अलवर में स्कूली छात्राओं का रास्ता रोककर गलत काम करने की धमकी दी गई !और अश्लील हरकत की गई जिसकी f.i.r. थाना से तिजारा अलवर में दर्ज की गई! अपराधियों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं की गई ! सभी अपराधी एक विशेष संप्रदाय से संबंधित क्षेत्र के निवासी है अपराधियों के रिश्तेदारों के संबंध में उपरोक्त घटनाओं में राजनीतिक संरक्षण का मनोबल बढ़ा हुआ है !निरंतर अपराधिक घटनाएं बढ़ रही है क्षेत्र में आक्रोश में सांप्रदायिक सद्भाव बिगड़ रहा है परिवार को न्याय दिलाने हेतु मृतक किशन लाल जाटव एफ आई आर नंबर 292/ 29/ 2022 थाना बड़ौदा में निष्पक्ष जांच अधिकारी से जांच कराई जाए! वर्तमान जांच आधिकारी को तत्काल प्रभाव से हटाया जाय। इस जन आक्रोश रैली की सयोजक सरिता राज, जिला परिषद सदस्य, सह सयोजक,निर्मल सुरा ओड प्रदेशाध्यक्ष, राष्ट्रीय ओड महा सभा, विनोद सरपंच गंडूडा, रामचरण आदि सेकडो की संख्या में महिला पुरुषों, ने भाग लिया। ज्ञापन के पश्चात समीक्षात्मक बैठक कंपनी बाग में आयोजित की गई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है