PNB बैंक में सेंध लगा कर चोरी का प्रयास विफल,क्षेत्र में लगातार दूसरी घटना

Jan 7, 2023 - 04:55
 0
PNB बैंक में सेंध लगा कर चोरी का प्रयास विफल,क्षेत्र में लगातार दूसरी घटना

भुसावर,भरतपुर(कौशलेंद्र दत्तात्रेय)

भरतपुर जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वे आराम से वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। लगातार हो रही चोरी व लूट की वारदात से लोग दहशत में हैं और पुलिस दावों के अलावा कुछ नहीं कर पा रही है।आए दिन अपराध के ग्राफ में इजाफा पुलिस के लिए सिरदर्द बना है। एक मामले को पुलिस सुलझाने की कोशिश करती है कि दूसरी वारदात हो जाती है।
 कस्बा वैर में गुरूवार को पंजाब नेशनल बैंक में दिन दहाडे हथियारों के बल पर हुई लूट को एक दिन भी नही गुजरा कि अज्ञात बदमाशों ने उपखंड भुसावर के गॉव बाछरैन में  पंजाब नेशनल बैंक को निशाना बना लिया और बैंक में सैंध लगा दी। जहां अज्ञात बदमाशों ने बैंक में प्रवेश करने के लिए दीवार में होल बनाकर प्रवेश किया और अन्दर तिजोरी में रखे कैश को ले जाने का प्रयास करते हुए सब्बल से तोड फोड की लेकिन अज्ञात बदमाश अपने कारनामों में सफल नही हो पाये तो उन्हें बैरंग लौटना पड गया। ग्रामीणों को घटना का पता दीवार में होल देखकर हुआ। जिस पर उन्होने तुरन्त बैककर्मियों एवं पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस वृताधिकारी निहाल सिंह एवं थानाधिकारी मदनलाल मीणा मय जाप्ता के मौके पर पहुॅचे और जानकारी ली। वहीं भरतपुर से डॉग स्क्वायर्ड, एमओवी और एफएसएल टीमों को बुलाकर साक्ष्य जुटाने का कार्य किया। बैंक प्रबंधक कर्मचन्द यादव ने बताया कि बैंक के लॉकर में 5 लाख 60 हजार रूपये रखे हुए थे। जो बच गये हैं। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।
 थाना भुसावर के गॉव बाछरैन में ग्रामीणों ने कहा कि विद्युत विभाग द्वारा रात्रि में की जा रही अघोषित विद्युत कटौती से गॉव में अंधेरा रहता है जिससे चोर गिरोह सक्रिय हो जाते हैं और यहां चोरी की बारदात दिन प्रतिदिन बढ रही हैं। विद्युत कटौती प्रारम्भ होने के बाद यहां से कई ट्रांसफॉर्मर सहित विभिन्न चोरी की वारदातें हो गयी हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................