नदबई मे दिनदहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या : बाजार में फैली सनसनी

Jun 24, 2023 - 20:34
Jun 24, 2023 - 20:55
 0
नदबई मे दिनदहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या : बाजार में फैली सनसनी

नदबई,भरतपुर(शिवकुमार वशिष्ठ)

नदबई कस्बे में रेलवे फाटक के पास कासगंज कॉलोनी में अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाडे फायरिंग करते हुए एक महिला की हत्या कर दी। सूचना पर  सीओ नीतिराज सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर हालातों की जानकारी ली और बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कराई
पुलिस ने मृतका के शव का मेडीकल बोर्ड से महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया ।

कासगंज कॉलोनी निवासी सुधा चौधरी भरतपुर से रोडवेज बस में सवार होकर नदबई आई थी और  बस स्टेण्ड पर अपने पुत्र को बुलाकर उसकी स्कूटी पर बैठकर  अपने घर ले जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने रेलवे फाटक के पास महिला का पीछा कर कासगंज कॉलोनी में दिनदहाडे महिला पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। घायल स्थिति में महिला को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । फायरिंग की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पडताल  कर नाकाबंदी कराई लेकिन  बदमाशों का सुराग नहीं लग सका ।
 पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि घरेलू विवाद के चलते महिला की गोली मारकर हत्या की गई है। मृतक महिला के पति पुष्पेन्द्र सिंह जो कि सीआरपीएफ में जवान था। जिसकी करीब एक साल पहले सडक हादसे में मौत हो गई।
बताया यह भी गया है कि उसके पति ने यूपी बेरु का नगला निवासी सुशीला नाम की दूसरी महिला से भी शादी कर रखी थी। बदमाशों की गोली का शिकार हुई महिला  को पति की मौत पर मिलने वाली सहायता राशि को लेकर विवाद था। 
बताया गया है कि मृतका का भरतपुर में पार्टनरशिप में ऑक्सीजन गैस का  प्लांट था ।वह प्रतिदिन भरतपुर बस से आया करती थी और शाम को लौट जाती थी । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जल्दी बदमाश भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................