राजस्थान में भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर, देश में राजस्थान हो रहा है शर्मसार - कर्नल राज्यवर्धन

राजस्थान में भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर, देश में राजस्थान हो रहा है शर्मसार - कर्नल राज्यवर्धन अब योजना भवन में भी बनती है भ्रष्टाचार की योजना, मुख्यमंत्री आई.टी. मंत्री है गृह मंत्री है, वो बताए पैसा किसका है - कर्नल राज्यवर्धन क्या यह पैसा विधायकों को देने के लिए रखा था, जैसा मुख्यमंत्री कह रहे थे - कर्नल राज्यवर्धन गहलोत सरकार ने राजस्थान को अराजक-स्थान, तालिबानिस-स्थान, अत्यचारिस-स्थान, पेपर लीकिस-स्थान सहित कई हिस्सों में बांटा - कर्नल राज्यवर्धन

May 21, 2023 - 07:57
 0
राजस्थान में भ्रष्टाचार और अपराध चरम पर, देश में राजस्थान हो रहा है शर्मसार - कर्नल राज्यवर्धन

लाडनूं (नागौर)भारत कुमार शर्मा

लाडनूं में आयोजित भाजपा प्रदेश कार्यसमिति में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा गहलोत सरकार ने राजस्थान को अराजक-स्थान, तालिबानिस-स्थान, अत्यचारिस-स्थान, पेपर लीकिस-स्थान सहित कई हिस्सों में बांट दिया है, यह गहलोत सरकार नहीं गृह लूट सरकार है।

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा राजस्थान में कांग्रेस सरकार की चाल बिगड़ी है लेकिन चेहरा राजस्थान का बिगड़ गया है। सरकार सिर्फ सत्ता बचाए रखने के लिए कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री के पोस्टरों की सुरक्षा में लगी हुई पुलिस कहां से हमारी बेटियों की रक्षा करेगी। राजस्थान में दलितों के अत्याचार के आठ हजार से ऊपर मामले हो चुके हैं। अपनी वीरता के लिए जाने वाला प्रदेश लगातार बढ़ते अपराध और बलात्कार की घटनाओं से देश में शर्मसार हो रहा है।

राजवर्धन ने कहा कांग्रेस की गहलोत सरकार में चारों तरफ भ्रष्टाचार का ही बोलबाला है, कुर्सी बचाने के लिए सरकार ने अपने विधायकों को खुली छूट दी हुई है। जब सरकार ही चोरी कर रही है तो राज्य में 1300 कर्मचारियों के ऊपर भ्रष्टाचार के मामले चलने पर अचंभा नही होता। अब योजना भवन जो कि एक सरकारी कार्यालय है उसमें भ्रष्टाचार के करोड़ों रुपए और सोना मिल रहा है। मुख्यमंत्री आई.टी. मंत्री है, गृह मंत्री है वे बताएं कि यह पैसा किसका है। क्या यह पैसा विधायकों को देने के लिए रखा था जैसा कि मुख्यमंत्री कह रहे थे।

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा केरल स्टोरी पूरे देश में चल रही है लेकिन तुष्टिकरण की राजनीति के चलते राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार ने इसे टैक्स फ्री नहीं किया। हिंदुओं के त्योहारों हिंदुओं को ही टारगेट बना कर धारा 144 लगा दी जाती है, कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगा दिए जाते हैं, हिंदुओं को भजन करने के लिए भी अनुमति लेनी होती है, बहुसंख्यक क्षेत्र में अल्पसंख्यक हॉस्टल बनाया जा रहा है जो कि आज जनता की नीतियों के विरुद्ध है राजस्थान में एक युवा पूरे वर्ष मेहनत करके पेपर देने जाता है लेकिन बार-बार पेपर लीक होना बहुत ही दुर्भाग्य का विषय है। राजस्थान में लगातार 18 बार पेपर लीक हुए हैं। राजस्थान को आराजकस्थान और हत्यारस्थान बनाने का काम गहलोत सरकार ने किया है।

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा राजस्थान में कांग्रेस सरकार महंगाई राहत कैंप लगा रही है, लेकिन वास्तविकता तो यह है देश में महंगाई बढ़ाने का काम कांग्रेस ने ही किया है, और नोटंकी करते हुए 1970 से ही महंगाई हटाओं का नारा देती आ रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................