लापता हुए युवक का घर से 4 किमी दूर बाग में पेड़ से लटका मिला शव

Feb 1, 2023 - 02:51
 0
लापता हुए युवक का घर से 4 किमी दूर बाग में पेड़ से लटका मिला शव

उत्तरप्रदेश के गोरखपुर जिले के पीपीगंज में सोमवार को सुनसान बाग में रस्सी के फंदे से एक युवक का शव लटकता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस एवं फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है। शव की पहचान भी हो गई है। जानकारी पर पहुंचे परिजनों का कहना है कि युवक कल शाम से ही लापता था। आज ग्रामीणों से शव मिलने की जानकारी दी। युवक की पहचान दुर्गेश पुत्र रमाकांत निवासी लक्ष्मीपुर सरहरी के रूप में हुई है। पीपीगंज थाने से महज दो किमी की दूरी पर बन्धुपुर टोले के समीप एक बाग में सुबह करीब 7 बजे शौच के लिए गये ग्रामीण ने युवक के शव को पेड़ पर लटकता देखा। उसने ये सूचना ग्रामीणों को दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
रस्सी के फंदे से लटका शव लगभग 25 वर्षीय युवक का है। जिसके शरीर पर काला जीन्स,काला जैकेट और पॉकेट में मिले पर्स में आधार कार्ड एवं अन्य कागजातों के साथ ही मोबाइल भी बरामद हुआ है। जो बन्द है। पर्स में मिले आधार कार्ड के आधार पर युवक की पहचान दुर्गेश के रूप में हुई है। परिजनों के मुताबिक दुर्गेश रविवार की शाम को घर से निकला था। जो रात में वापस नहीं पहुचा।

जांच के बाद ही होगा मौत के कारणों का खुलासा : - काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चला। फिर सोचा कि अगली सुबह आ जाएगा,लेकिन फोन करके ग्रामीणों ने शव मिलने की जानकारी ही। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से उतरवाकर पंचनामा भरकर कब्जे में ले लिया है। वही जांच के लिए फोरेंसिक टीम एवं आलाधिकारियों को पुलिस ने सूचित कर दिया।

 मई में दुर्गेश की होनी थी शादी: - मृतक युवक के भाई और मां ने बताया कि दुर्गेश चार भाइयों में सबसे छोटा था और बाहर रहकर पेंट पालिस का काम करता था। 10 दिन पूर्व घर आया था। एक साल पहले तिलक हो चुका था। इस साल 10 मई को शादी तय थी। कल सुबह 9 बजे घर से निकला था। इसके बाद से ही घर नहीं आया। हालांकि पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच की गुत्थी सुलझा रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है