रास्ता खोलो अभियान के अंतर्गत अलावड़ा में जिला प्रशासन ने रास्ते से हटवाया अतिक्रमण

Feb 11, 2023 - 00:35
 0
रास्ता खोलो अभियान के अंतर्गत अलावड़ा में जिला प्रशासन ने रास्ते से हटवाया अतिक्रमण

रामगढ (अलवर,राजस्थान/ राधेश्याम गेरा) जिला कलेक्टर द्वारा अलवर जिले में रास्ता खोलो अभियान चलाया जा रहा है। जिसके अंतर्गत प्रशासन द्वारा रामगढ़ उपखंड के अलावडा, नंगला बंजीरका और चंडीगढ (निवाली) को चिन्हित करते हुए आज अलावड़ा से तिलवाड़ रोड़ से मंगली का बास की और जाने वाले गैर मुमकिन रास्ता खसरा नंबर 937 के कुछ हिस्से से तहसीलदार धीरेंद्र कर्दम ने प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस की मौजूदगी में अतिक्रमण हटवाया हटाया गया। जिसमें अलावडा़ तिलवाड़ रोड़ से फोजू मेव के घर की और जाने वाले केवल ईंट खडंजा रोड पर किए गए अतिक्रमण को जेसीबी से हटाया गया।

तहसीलदार धीरेन्द्र कर्दम ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे रास्ता खोलो अभियान के अंतर्गत खसरा नंबर 937 ग़ैरमुमकिन रास्ते 235 मीटर लम्बाई और 8 मीटर चौड़ाई के रास्ते से जेसीबी से कुछ अतिक्रमण हटाया है। शेष रास्ते से फसल कट जाने के बाद अतिक्रमण हटवाया जाएगा वैसे यह अभियान प्रत्येक शुक्रवार को चलाया जाना है।

गौरतलब है कि इस रास्ता खोलो अभियान के अंतर्गत खोले गए रास्ते पर शीला पट्टी लगाई जा रही है । उस पट्टिका पर गांव की प्रतिभाशाली बेटियां संजना सैनी पुत्री सुरेश सैनी कक्षा 12 में 81%,और मनीषा साहू पुत्री जयप्रकाश साहू कक्षा 10 में 81.17% और राज्य स्तरीय खिलाड़ी राधारानी पुत्री छुट्टन लाल का नाम लिखवा कस्बा अलावडा की प्रतिभावान बेटियों को सम्मान दिया है अतिक्रमण हटवाने के दौरान पुलिस जाप्ते के अलावा तहसीलदार धीरेंद्र कर्दम,विकास अधिकारी रामदयाल वर्मा नायब मंगतूराम,आईएलआर रामेश्वर चौधरी, शशीकांत शर्मा, गिर्राज मीणा, ,पटवारी सोनू मीणा, लोकेश यादव,मौहम्मद हनीफ खान मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है