धर्मांश फाउंडेशन के निदेशक एवं भाजपा के युवा नेता जय आहूजा ने अपने जन्मदिवस को नये अंदाज में मनाते हुए लगवाया रोजगार मेला

Apr 11, 2023 - 20:58
Apr 11, 2023 - 21:23
 0
धर्मांश फाउंडेशन के निदेशक एवं भाजपा के युवा नेता जय आहूजा ने अपने जन्मदिवस को नये अंदाज में मनाते हुए लगवाया रोजगार मेला

रामगढ ,अलवर (राधेश्याम गेरा)

धर्मांश फाउंडेशन के निदेशक एवं भाजपा के युवा नेता जय आहूजा ने अपने जन्मदिवस को नये अंदाज में मनाते हुए  रोजगार मेला लगवाया । ग्रामीण क्षेत्र में 35 से अधिक नामी कम्पनियों  ने भाग लेते हुए रामगढ के गोविंदगढ मोड़ पर अग्रवाल वाटिका में रोजगार मेले में लगभग डेढ हजार युवाओं का साक्षात्कार के बाद किया सलेक्शन, मेले में हजारों युवाओं ने लिया है भाग। 
मंगलवार 11 अप्रैल को धर्माज फाउंडेशन के निदेशक और भाजपा के युवा नेता एवं पूर्व विधायक व प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा के वंशज जय आहूजा ने अपने जन्मदिवस को नये अंदाज में मनाते हुए  लगभग डेढ हजार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया। 
जय आहूजा ने बताया कि भाजपा की जन आक्रोश रैली के दौरान गांव गांव के दौरे किए और पाया कि युवाओं में बेरोजगारी ज्यादा दिखाई दे रही है इसे देखते हुए मैने तभी निर्णय लिया की इस बार अपने जन्मदिन को युवाओं को समर्पित करते हुए रोजगार उपलब्ध कराऊं। इसके लिए रोजगार उपलब्ध कराने वाली संस्था इन्नोव के साथ सम्पर्क कर रोजगार मेले का प्रचार प्रसार शुरु कर दिया। 
आज मंगलवार को पूर्व विधायक एवं प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा के अध्यक्षता में रोजगार मेले का आयोजन किया गया जिस के मुख्य अतिथि महंत दीपक वल्लभ गोस्वामी गद्दी नशीन मंदिर सरल बिहारी टोंक रोड़ जयपुर और विशिष्ट अतिथि संत ब्रह्म मुनि टोडली आश्रम, कुंवर कनक सिंह राव संस्थापक मिशन कोचिंग जयपुर,सुमित चांडक मिशन कोचिंग, विक्रम शर्मा वरिष्ठ फैकल्टी भौतिक विज्ञान जयपुर,राजकुमार तिर्थानी के आतिथ्य में शुरू किया गया। रोजगार मेले में एसबीआई, जेसीबी, बैंक आफ बड़ोदा,पेटीएम,एयरटेल,अशोक लिलेंड, हीरो, हैवल्स, मैनपावर,टाटा मोटर्स,हुंडई,कोसमोस जैसी 37 दिग्गज कम्पनियों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। रोजगार मेले में लगभग 4500 से अधिक युवाओं का पंजीकरण हुआ जिसमें साक्षात्कार के बाद लगभग 1500 युवाओं को नियुक्ति पत्र में सौंपे गए। इनमें से कुछ युवाओं को मैडीकल चैकअप के बाद नियुक्ति पत्र सौंपे जाने शेष रह गए। जय आहूज ने बताया कि रोजगार मेले में 1500 युवाओं का साक्षात्कार के बाद सलेक्शन किया गया है जिसमें से कुछ मैडिकल चैकअप और दूर दराज क्षेत्र में यदि नहीं जा पाते हैं तब भी एक हजार अधिक युवाओं को स्थाई रोजगार उपलब्ध हो गया है। जिससे हमारे द्वारा लगवाया गया रोजगार मेला सार्थक रहा है। इसके अलावा जय आहूजा ने रोजगार से रहे वंचित युवाओं के लिए रामगढ में अपनी तरफ स्थाई रोजगार कार्यालय खोलने की घोषणा की और कार्यालय खुलने से पूर्व अपने आवास पर ही कार्यालय शुरू की युवाओं के डाक्योमेंट सलंग्न करते हुए कम्पनियों से सम्पर्क कर रोजगार दिलवाने का भरोसा दिलाया। 
कार्यक्रम के अंत में क्षेत्र के रिटायर्ड अध्यापक रामबाबू गुप्ता,अजीत जैन,रामौतार सिंघल    और निजी क्षेत्र के विद्यालय संचालक प्रदीप बक्शी,पूरण सिंह चौधरी,राजेन्द्र शर्मा,विपिन मेहंदीरत्ता सहित अनेक स्कूल संचालकों का और मीडिया कर्मी मनीष अरोड़ा,रामबाबू शर्मा, कान्हा डब्बू शर्मा,राधेश्याम गेरा सहित अनेक पत्रकारों को शाॅल औढाकर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान जय आहूजा की धर्मपत्नी मिनाक्षी आहूजा व रोहित मिश्रा, कोनिका मिश्रा,कृष्णा भाटिया  सहित अनेक परिजन व अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................