सरकारी फंड का दुरुपयोग: ग्राम पंचायत ने की सफाई के नाम पर की लिपापोती, ग्रामीणों ने की गंदी नालियों की सफाई

ग्रामवासियों ने हर दिन गाँव की साफ सफाई करने की मांग की

May 15, 2022 - 02:08
 0
सरकारी फंड का दुरुपयोग: ग्राम पंचायत ने की सफाई के नाम पर की लिपापोती, ग्रामीणों ने की गंदी नालियों की सफाई
सरकारी फंड का दुरुपयोग: ग्राम पंचायत ने की सफाई के नाम पर की लिपापोती, ग्रामीणों ने की गंदी नालियों की सफाई

गुरला (भीलवाड़ा, राजस्थान/ बद्रीलाल माली) नेशनल हाईवे 758 स्थित  गुरलाँ ग्राम पंचायत ने सफाई नहीं की तो ग्रामीणों ने सफाई अभियान चला कर वार्ड नं 7 दरोगा मौहल्ला में सत्यनारायण मंदिर के पास वार्डवासियों ने  नालियों को खुद ही साफ सफाई की। दरोगा मौहल्ला वार्ड नं 7 में  कीचड़ की समस्या से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
ग्राम पंचायत में सफाई कई दिनों में होती है जिससे गन्दगी बनी रहती है ग्रामीणों ने हर दिन गाँव की साफ सफाई करने की मांग की
पूर्व वार्ड पंच नरपत सिंह ने बताया कि 2 दिन पूर्व सफाई के लीपापोती कर दी जिसके बाद वार्ड वासियों ने नालियों व वार्ड की सफाई की, उन्होंने बताया कि गंदा पानी भरा रहने से मच्छरों की समस्या उत्पन्न हो गई।

जिससे ग्रामीणों में बीमारियां फैलने का डर सता रहा है। ग्रामीण  रामेश सिंह नरपत सिंह आदि ने बताया कि वार्ड  में लम्बे समय से कई स्थानों पर कीचड़ व गंदगी फैली हुई है। यहां नालियों का पूर्ण निर्माण कार्य नहीं होने से हमेशा पानी भरा रहता है। जिसके कारण मच्छर पैदा हो गए है। वहीं इस समस्या के कारण गांव में मलेरिया व गर्मी के मौसम में हेजा आदि बीमारियों का प्रकोप होने का डर लोगों में सता रहा है। मौहल्ला के लोगों ने इस समस्या के बारे में ग्राम पंचायत को कई बार अवगत कराया। ग्रामीणों ने पंचायत स्तर पर नालियों की साफ सफाई करने की मांग की है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है