नौगावा में हुई ओबीसी भाजपा मोर्चा की बैठक: सुदेश खामरा ने कहा पार्टी के कार्यकर्ता होते हैं रीड की हड्डी

Dec 1, 2022 - 00:13
 0
नौगावा में हुई ओबीसी भाजपा मोर्चा की बैठक: सुदेश खामरा ने कहा पार्टी के कार्यकर्ता होते हैं रीड की हड्डी

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान/ अमित भारद्वाज) विधानसभा क्षेत्र रामगढ़ के नौगांवामंडल की ओबीसी मोर्चा की बैठक आज सनातन धर्मशाला नौगांवा में संपन्न की गई। जिसमें ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुदेश कुमार खामरा मुख्य अतिथि रहे तथा ओबीसी जिला मंत्री शिव लाल गलगट, नौगांव मंडल अध्यक्ष राजेश राठी, जिला पार्षद सरोज राठी, ओबीसी मंडल अध्यक्ष शिवलाल गलगट सहित ओबीसी प्रकोष्ठ के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारीयों की मौजूदगी में बैठक में सर्वसम्मति से कार्यकारिणी के नए सदस्यों का भाजपा अलवर दक्षिण  जिला अध्यक्ष संजय नरूका और ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुरेश खाम्बरा मार्गदर्शन में  चुनाव संपन्न किया गया।
जिसमें भूपेंद्र कुमार महामंत्री पद, अतर सिंह, उर्मिला शर्मा, बिंदर कौर को उपाध्यक्ष तथा मनीष कुमार जांगिड़,व गुरमीत कौर को मंत्री पद दिया गया ,हुकम चंद सैनी कोषाध्यक्ष, बलजीत कौ आईटी सेल ,प्रदीप लखेरा को मीडिया प्रभारी, अनिल गुंदली मीडिया सह प्रभारी, तथा विजेंद्र सिंह औड को कार्यालय मंत्री, और शमशेर सैनी को सोशल मीडिया प्रभारी के पद पर नियुक्त किया गया। इस मौके पर बैठक को संबोधित करते हुए ओबीसी जिला अध्यक्ष सुदेश कुमार ने सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीड की हड्डी बताते हुए पार्टी के प्रति ईमानदारी से कार्य करने की बात कही और आने वाले विधानसभा चुनाव में राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने की बात कही,  इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी ने कार्यकर्ताओं सहित ओबीसी मोर्चा के सभी कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है