बूथ स्तर पर भाजपा को मजबूत करने के लिए हमारे प्रयत्न निरंतर जारी रहेंगे - डॉ. शानू यादव

Jun 18, 2023 - 19:56
 0
बूथ स्तर पर भाजपा को मजबूत करने के लिए हमारे प्रयत्न निरंतर जारी रहेंगे - डॉ. शानू यादव

बहरोड (अलवर, राजस्थान/ योगेश शर्मा) भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश सह संयोजक प्रशिक्षण डॉ. शानू राजकुमार यादव के नेतृत्व में  विधानसभा क्षेत्र बहरोड़ के 20 से ज्यादा गांवो के सैकड़ों युवाओं भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और आगामी विधानसभा चुनावों में राजस्थान व बहरोड में भाजपा का कमल खिलाने का संकल्प लिया ! डॉ.शानू यादव ने बताया की सशक्त और समृद्ध राष्ट्र के निर्माण में युवाओं की भागीदारी महत्वपूर्ण है उसी कड़ी में देश के यशश्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के कार्यों एवं योजनाओं से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में युवा वर्ग भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहा है। 
डॉ. शानू यादव ने कहा की हम लगातार बूथ स्तर पर जाकर जन जन तक मोदी सरकार की प्रत्येक योजनाओं के बारे में जागरूकता अभियान चला रहे है साथ ही ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जोड़ने के लिए सदस्यता ग्रहण समारोह आयोजित किए जा रहे हैं। सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में अनिल पूर्व सरपंच कायसा, सौरभ गंडाला , जीतू राव, जितेंद्र कप्तान, रिंकू राव, राहुल भूपखेड़ा, मोनू केडी रेवाणा, विशाल रोड़वाल,  यूवी राव, कृष्ण श्री भगवान डवानी सहित बड़ी संख्या में युवा उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................