सैयद चूड़ीगरान समाज की बैठक हुई आयोजित

सैयद चूड़ीगरान समाज की बैठक हुई आयोजित
सैयद चूड़ीगरान समाज की बैठक हुई आयोजित

मकराना (नागौर, राजस्थान/मोहम्मद शहजाद) सैयद चूड़ीगरान समाज की एक बैठक बीती रात शहर के नूरानी कॉलोनी में समाज अध्यक्ष हाजी सैयद अली की अध्यक्षता में आयोजित हुई। कार्यक्रम की शुरुआत सय्यद अशफाक अली ने कुरान की तिलावत और सय्यद शकील अहमद ने नात शरीफ पेश कर की। इस बैठक में सैयद समाज के प्रदेश भर से आए समाज बंधुओं ने शिरकत की। इस दौरान समाज के लोगों ने सामाजिक कार्य को गति देने तथा सामाजिक बुराई को समाप्त करने पर जोर दिया। इस दौरान सचिव सैयद सुल्तान अली कहा कि समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर करने के लिए समाज की ओर से सार्थक प्रयास किए जा रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप समाज की ओर से प्रदेश स्तर पर सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन भी किया जाना है। वहीं आगामी 2024 में समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन मकराना में आयोजित हो इसके लिए भी समाज के लोगों ने अपने अपने सुझाव रखें। वर्ष 2024 में समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन मकराना में आयोजित किए जाने को लेकर सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया। बैठक की सदारत कर रहे हाजी सैयद अली ने कहा कि समाज के युवाओं को समाज में भागीदार बनना है समाज के युवाओं का समाज विकास में बड़ा योगदान है। इस बैठक में जयपुर, पाली, जोधपुर, कुचामन सिटी, नावां, सांभर, किशनगढ़, अजमेर, सुजानगढ़, रूपनगढ़, हरसौर, चुरू, सांभर, जोबनेर, बीकानेर सहित अन्य क्षेत्रों से आए लोगों का माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया गया।
आपको बता दें कि सय्यद चूड़ीगरान समाज द्वारा तीन सामूहिक सम्मेलन पहले किए जा चुके हैं जिनमें दो सम्मेलन मकराना एवं इसी वर्ष एक सम्मेलन कुचामन में आयोजित किया गया था। इस वर्ष सफल सामूहिक विवाह आयोजन करने पर मकराना समाज की ओर से कुचामन कमेटी का माला व साफा पहनाकर इस्तकबाल किया गया। इस मौके पर संरक्षक सय्यद लियाकत अली, सदर सय्यद अली, सचिव सय्यद सुलतान अली, खजांची सय्यद शराफत अली, सय्यद इरशाद अली, सय्यद सलीम अली, सैयद अब्दुल रऊफ, सय्यद मंजूर अली, सय्यद गफ्फार अली, सय्यद इरशाद अली, सय्यद तोफिक अली, मोहसिन खान, सलाहकार अब्दुल मतीन, सैयद मासूम अली, हाजी सैयद मोहम्मद यूसुफ अली, सय्यद दिलशाद अली, मंजूर अली, नवाब अली, मोहम्मद सलीम, इख्तियार अली उर्फ बबलू, सैयद बशीर अहमद सहित अन्य गणमान्य नागरिक व समाज बंधु मौजूद रहे। मंच संचालन सय्यद मोहम्मद इकबाल ने किया।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है