कोसेलाव में विदाकर्मी की पत्नी ने लगाया फंदा: पीहर पक्ष ने दर्ज करवाया दहेज हत्या मामला

May 20, 2023 - 18:02
 0
कोसेलाव में विदाकर्मी की पत्नी ने लगाया फंदा: पीहर पक्ष ने दर्ज करवाया दहेज हत्या मामला

तखतगढ़ (पाली,राजस्थान/ बरकत खा) तखतगढ़ थाना क्षेत्र के   कोसेलाव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में सेवारत एक संविदाकर्मी की पत्नी के फांसी के लटकने के मामले में शुक्रवार को पीहर पक्ष ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी प्रकाश जीनगर ने बताया कि माण्डल निवासी खंगाराराम पुत्र भलाराम मीना ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी पुत्री रतन देवी की शादी जालोर जिले के पुराना बेदाना निवासी नरपतराम पुत्र केसाराम के साथ दो साल पूर्व सामाजिक रीति रिवाजोनुसार हुई थी।

शादी के बाद उसका दामाद नरपतराम, जो कोसेलाव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में संविदा कर्मी के रूप में सेवारत है। वे किराए के मकान में निवासरत थे। पूर्व में उसकी पुत्री से कई बार दहेज की मांग कर चुके। दो माह तक पुत्री पीहर में ही रही। 15 मई को उसकी पुत्री रतन को दामाद माण्डल से कोसेलाव ले आए। पिता ने आरोप लगाया कि गुरूवार शाम को फोन आया कि उसकी पुत्री बीमार हो गई। इसके वे कोसेलाव पहुंचे तो उसके फंदे से नीचे उतारी हुई मिली। मृतका पुत्री के शरीर पर चोटों के निशान थे। उसके पैर भी जमीन थे। रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उसके दामाद ने पुत्री की हत्या कर दी।

पुलिस थाना प्रभारी प्रकाश जीनगर  व सांडेराव थाना प्रभारी सरजिक मलिक ने मौके से पहुंचकर शव को मोर्चरी में रखवाया। शुक्रवार को एसपी के निर्देश पर गठित मेडिकल बोर्ड के लिए सांडेराव से डाॅ मोहनलाल एवं धणा के चिकित्सक सूर्यप्रकाश ने शव का पोस्टमार्टम किया। बाद में पीहर पक्ष को शव सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करवाकर जांच पत्रावली सुमेरपुर उपखंड अधिकारी को प्रेषित कर दी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................