शादी और रीट पास होने की खुशीयों पर छाया मातम: शादी के कार्ड बांटने निकले जीजा-साले, हादसे में एक की मौत एक घायल

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार जीजा साले को मारी टक्कर: रूपबास में बर पीपर मोड़ के पास रात करीब 11:00 बजे की घटना

May 29, 2023 - 13:48
May 29, 2023 - 18:57
 0
शादी और रीट पास होने की खुशीयों पर छाया मातम: शादी के कार्ड बांटने निकले जीजा-साले, हादसे में एक की मौत एक घायल

वैर (भरतपुर, राजस्थान/ कौशलेंद्र दत्तात्रेय ) एक तरफ साली की शादी की तैयारियों की खुशीयां थी वहीं दूसरी तरफ रीट परीक्षा में पास होने से पूरे परिवार में खुशियां मनाई जा रही थी। लेकिन परिवार के लोगों को शायद यह पता नहीं था कि दूसरे दिन उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ेगा। रूपबास कस्वे के भरतपुर मार्ग स्थित बर पीपर मोड़ के निकट रात करीब 11:00 बजे एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारकर फरार हो गया। हादसे में दोनों युवक सड़क पर गंभीर हालत में पड़े रहे। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया । जहां पार  वागधारी निवासी निरंजन पुत्र रामेश्वर जाति ब्राह्मण उम्र 23 साल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया वहीं मृतक का साला मनोज पुत्र गंगाराम शर्मा निवासी धनवाड़ा की गंभीर हालत होने पर उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जहां उसका उपचार जारी है ।

पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक के रिश्तेदार कस्बा कस्बा वैर निवासी बिश्वेन्द्र शर्मा ने बताया कि धनवाड़ा निवासी मनोज पुत्र गंगाराम शर्मा अपनी बहन की शादी के कार्ड बांटने के लिए बाइक से जीजा निरंजन पुत्र रामेश्वर उम्र 23 साल जाति ब्राह्मण निवासी पार वागधारी के यहां पहुंचा। जहां से मनोज अपने जीजा निरंजन पुत्र रामेश्वर उम्र 23 साल जाति ब्राह्मण के साथ कार्ड बांटने के लिए औलेंडा व रुपवास पहुंचे।रुपवास से कार्ड बांटकर वापस घर जाते समय रात करीब 11:00 बजे बर पीपर मोड़ के निकट पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी‌ ।जिससे बाइक सवार जीजा साले दोनों ही गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस के पहुंचने तक निरंजन पुत्र रामेश्वर उम्र 23 साल जाति ब्राह्मण निवासी पार वागधारी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर धायल मनोज को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

डेढ़ साल की एक बेटी के सिर से उठा पिता का साया  - परिजनों ने बताया कि निरंजन काफी समय से रीट परीक्षा की तैयारी में जुटा हुआ था ।शुक्रवार को रीट का परीक्षा परिणाम जारी हुआ ।इस बार रीट परीक्षा लेवल वन की मेरिट लिस्ट में नंबर आ गया था। इसको लेकर घर में खुशियों का माहौल था। परिजनों ने बताया कि मृतक निरंजन चार भाइयों में से  तीसरे नंबर का था। सड़क हादसे में निरंजन की मौत  की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया । मृतक निरंजन के करीब डेढ़ साल की एक पुत्री है।

11 जून को है साली की शादी, घर में चल रही तैयारी- जानकारी के अनुसार मृतक निरंजन की साली की शादी 11 जून को है‌। ‌शादी को लेकर वह भी तैयारियों में जुटा हुआ था।  साला मनोज जीजा मृतक निरंजन के घर पहुंचा और शादी के कार्ड बांटने के लिए उसे भी बाइक से अपने साथ ले गया।औडेला व रूपवास में कार्ड बांटने के बाद रात को घर के लिए वापस जा रहे थे ‌।लेकिन बर पीपर मोड़ के पास हादसा हो गया और उसमें जीजा निरंजन की मौत हो गई घायल साला कुछ नहीं बता पाया तो पुलिस ने दस्तावेज देख परिजनों को दी सूचना।  एएसआई राजेंद्र चाहर ने बताया कि रात को जानकारी मिली कि बर पीपर मोड़ के निकट बाइक सवार दो युवक घायल अवस्था में पड़े हुए हैं। जिस पर गहनौली चौकी प्रभारी पृथ्वी सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। जहां एक युवक मृत पडा हुआ था। वहीं निकट ही दूसरा गंभीर अवस्था में धायल पड़ा हुआ था। घायल के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर परिजनों को घटना की जानकारी दी गई । घटना की जानकारी मिलने पर परिजन रुपवास पहुंचे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है