यथार्थ सेवा समिति की सराहनीय पहल, कराई गरीब कन्या की कराई शादी। कस्बे के लोगों ने दिया आशीर्वाद

Jun 27, 2020 - 22:53
 0
यथार्थ सेवा समिति की सराहनीय पहल, कराई गरीब कन्या की कराई  शादी। कस्बे के लोगों ने   दिया आशीर्वाद

 कामा भरतपुर 

 कामां कस्वे में संचालित यथार्थ सेवा समिति द्वारा शनिवार   को एक सराहनीय पहल की गई जिसमें समिति द्वारा एक गरीब निर्धन कन्या की शादी कराई गई।

यथार्थ सेवा समिति के अध्यक्ष  धर्मवीर एडवोकेट ने बताया कि कामां क्षेत्र के गांव नदौला  निवासी हाकिम ठाकुर  की पुत्री राधा  की यथार्थ सेवा समिति द्वारा शनिवार   को कस्बे की खंडेलवाल धर्मशाला में शादी संपन्न कराई गई. ।  बरात उत्तर प्रदेश  जिले के मथुरा  के गांव वरसाना  से कामां पहुंची जहां यथार्थ सेवा समिति के पदाधिकारियों के साथ साथ कस्बा के लोगों ने बरात में आऐ लोगों का जमकर स्वागत सत्कार किया।

 

 बाराता विवाह स्थल पर पहुंची जहां विधि-विधान पूर्वक शादी संपन्न कराई गई.

शादी में भामाशाहो ने भी दिया अपना योगदान.. यथार्थ सेवा समिति द्वारा गरीब निर्धन कन्या की शादी कराने का बीड़ा उठाया गया जिसके चलते कस्बे के भामाशाह भी पीछे नहीं रहे जैसे ही भामाशाह को पता चला कि समिति द्वारा निर्धन कन्या की शादी कराई जा रही है तो भामाशाहो ने भी आगे बढ़कर अपना शादी में योगदान दिया । बिल्लू ठेकेदार ने 31000 की नगद राशि  समिति को  प्रदान की गई।

.. समिति द्वारा कराए गई शादी में जन सहयोग से कन्या को बेड टीवी बर्तन सोने चांदी के आभूषण सहित सभी सामान उपलब्ध कराए गए.।

 इस मौके पर रमन आर्य बलदेव गुर्जर राजू शर्मा मनीष तिरुवन गुर्जर  दीपक युवराज सैनी सुंदर वकील श्याम खण्डेलवाल राजेन्द्र नरकट आदि लोग मौजूद रहे।

संवाददाता हरिओम मीना की रिपोर्ट

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow