एटीएम के कैश बॉक्स को तोड़ने का प्रयास, सायरन बजने पर भागे लुटेरे

गार्ड की सतर्कता से बचे 9 लाख, गार्ड के सायरन बजाते ही भाग छुटे बदमाश

Feb 20, 2021 - 14:42
 0
एटीएम के कैश बॉक्स को तोड़ने का प्रयास,  सायरन बजने पर भागे लुटेरे

राजस्थान के अलवर जिले के लक्ष्मणगढ कस्बे के एसबीआई बैंक के बाहर लगे बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक के एटीएम मशीन को अज्ञात बदमाशों के द्वारा लूटने का प्रयास किया गया ।लेकिन सायरन बजने के कारण बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार कस्बे के कठूमर रोड पर एसबीआई बैंक की शाखा के बाहर लगे बैंक ऑफ बड़ौदा की एटीएम मशीन को रात्रि करीब 2:00 बजे अज्ञात बदमाशों के द्वारा एटीएम मशीन के नगदी के कैश बॉक्स को तोड़ कर ले जाने का प्रयास किया। लेकिन बैंक में लगे गार्डों की सतर्कता से एटीएम मशीन लूटने से बच गई। गौरतलब है, कि रात्रि करीब 2:00 बजे अज्ञात बदमाशों ने एटीएम की शटर को उठाकर एटीएम में प्रवेश किया एटीएम में लगे कैमरे को बंद करके केबलों को काट दिया।

बाद में कैश बॉक्स को तोड़कर मौजूद केस को ले जाने का प्रयास किया लेकिन इस बीच बैंक के अंदर मौजूद गार्ड एटीएम लूट की वारदात करने का शक हुआ तो उन्होंने बैंक में लगे सायरन को बजा दिया ।और उसकी सूचना पुलिस को दी। सायरन बजने पर चोर मौके से भाग खड़े हुए। सूचना के कुछ देर बाद ही लक्ष्मणगढ़ थाना प्रभारी अजीत सिंह वह गश्त कर रही पुलिस की क्यू आर टी की टीम मौके पर पहुंची और एटीएम का लूट का प्रयास करने वाले बदमाशों की पड़ताल की लेकिन इससे लगभग पहले ही बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गए। लो गौरतलब है एटीएम लूट के प्रयास की वारदात करने के दौरान कोई गार्ड मौजूद नहीं था अभी तक बैंक के द्वारा कोई भी रिपोर्ट नहीं दी गई हैं बैंक कर्मियों के पहुंचने के बाद पता लगेगा कि एटीएम मशीन में कुल₹900000 का केस लुटने से बच पाया । एटीएम की वारदात को अंजाम देते हुए सबकुछ सीसी कैमरे में कैद हुआ।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................