भीलवाड़ा के बाजारों में त्योहारों जैसी लौटी रौनक, पुलिस व प्रशासन दिखे बेबस

Jun 3, 2021 - 23:48
 0
भीलवाड़ा के बाजारों में त्योहारों जैसी लौटी रौनक, पुलिस व प्रशासन दिखे बेबस

भीलवाडा (राजस्थान) कोरोनावायरस संक्रमण की दूसरी भयावह लहर को लेकर चल रहे लाॅकडाउन के तहत सरकार द्वारा 1 जून से अनलॉक करते हुए मामूली छूट दी गई थी और इसी 4 घंटे की छूट को लेकर भीलवाड़ा शहर के बाजारों में ऐसा माहौल है जैसे मानो कि धनतेरस और दीपावली या ईद आ गई हो। जिस तरह त्योहारों पर  शहर के बाजारों में भीड़ उमड़ती है खरीदारी के लिए उसी तरह शहर के बाजारों में अनलॉक की प्रक्रिया के पहले दिन के मुकाबले आज दूसरे दिन बाजारों में बेतहाशा भीड़ देखी गई मानो ऐसा लग रहा था कि दीपावली का त्यौहार हो हालात यह थे कि शहर के कई बाजार में इस भीड़ के कारण यातायात जाम होने की स्थिति उत्पन्न हो गई और वाहनों की लंबी कतारें तक लग गई ।
पुलिस व प्रशासन बेबस:- 2 दिन से 4 घंटे की छूट में बाजारों में उमड़ रही भीड़ को लेकर व्यवस्थाओं के लिए तैनात पुलिस का जाब्ता और प्रशासन के अधिकारी अपने आप को बेबस नजर आ रहे थे, 4 घंटे की समय सीमा समाप्त होने से आधा घंटे पहले पुलिस के वाहन व्यापारियों को मुनादी कर चेतावनी देने लग जाते हैं लेकिन आश्चर्य की बात है 11:00 बजने के बाद भी लोग न तो घरों की और लौटते हैं और नहीं व्यापारी अपने प्रतिष्ठान बंद कर घर को लौट रहे हैं ऐसे में पुलिस और प्रशासन को बड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।
भीलवाड़ा में फिर कहर बरपा सकता है कोरोना:-  2 दिन से चल रही अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान शहर के बाजार व गलियों में उमड़ रही भीड़ तथा व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर देखी जा रही भीड। न ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना हो रही है और कई जगह तो बिना मास्क के  राहगीर और ग्राहक देखे जा सकते हैं ऐसी स्थिति को देखकर इस संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता कि भीलवाड़ा में एक बार फिर भीलवाड़ा कोरोना की दहलीज पर खड़ा हो सकता है।

  • रिपोर्ट- बृजेश शर्मा 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................