पेयजल समस्या को लेकर पार्षद ने सौपा ज्ञापन, बोर्ड बैठक की रखी मांग

Dec 19, 2021 - 13:18
 0
पेयजल समस्या को लेकर पार्षद ने सौपा ज्ञापन, बोर्ड बैठक की रखी मांग

तखतगढ (पाली, राजस्थान/ बरक़त खान)  शनिवार दोपहार नवनियुक्त इंडियन नेशनल यूवा कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष यशपाल रावल के नेतृत्व में नगर में चल रही विभिन्न मौहल्लो में पेयजल किल्लत को लेकर अधिशाषी अधिकारी मदनलाल तेजी को ज्ञापन सौप पेयजल समस्या निदान की मांग की गई।
     यूवा कांग्रेस तखतगढ शहर अध्यक्ष यथपाल रावल में बताया कि पिछले लम्बे समय से नगर में पेयजल समस्या बनी हुई है जिसे लेकर नगरवासियों को पीने का पानी तक नसीब नही हो रहाँ है। बार बार पालिकाध्यक्ष एवं अधिशाषी अधिकारी को अवगत करवाने के बावजूद भी समस्या जस की तस बनी हुई है।
  इसी से आहत होकर पालिका अधिशाषी अधिकारी को पेयजल समस्या को जल्द से जल्द दूर करने के लिए ज्ञापन सौपा गया है। साथ ही वार्ड संख्या 12 के पार्षद विक्रम कुमार खटीक ने अधिशाषी अधिकारी को एक चिट्ठी देकर पिछले लम्बे से पालिका बोर्ड बैठक नही होने का कारण पूछते हुए जल्द से जल्द बोर्ड बैठक बुलाने के लिए प्रार्थना पत्र पेश किया गया।
पार्षद खटीक ने बताया कि चुनाव पश्चात मात्र एक बार ही बोर्ड बैठक आहुत की गई है, जबकि नगरपालिका अधिनियम के मुताबिक हर 2 के अंतराल पश्चात बोर्ड बैठक आहुत करना आवश्यक होता है  पालिकाध्यक्ष अपनी हठधर्मिता से बिना बोर्ड बैठक आहुत किए बिना सक्षम बोर्ड की स्वीकृति करोडो रुपयो के अनचाहे टेंडर एव कोटेशन पर कार्य करवा रहे हैं।
     जिससे बोर्ड सदस्यों में रोष है, पालिकाध्यक्ष द्वारा विकास कार्यों में भेदभाव बरतते हुए भाजपा समर्थित वार्डो में विकास के कार्य करवाना एवं कांग्रेस समर्थित वार्डो के साथ सौतेला व्यवहार करने जैसी बाते कही गई इस मौके पर पूर्व नगर अध्यक्ष नगर कांग्रेस कमेटी तखतगढ भंवर मीना, शहर यूवा कांग्रेस नगर अध्यक्ष यशपाल रावल, पार्षद विक्रम कुमार खटीक, सुरेश मेघवाल, नीरु खान सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता मौजुद रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है