कतोपुर में भव्य जागरण का हुआ आयोजन

Aug 2, 2021 - 23:16
 0
कतोपुर में भव्य जागरण का हुआ आयोजन

कोटकासिम  (अलवर,राजस्थान/ संजय बागड़ी)  कोटकासिम के नजदिकी गांव कतोपुर में रविवार रात्रि को पवित्र मनन दीप के संस्थापक गुरुदेव भास्कर भारद्वाज ने सत्संग परिवार के साथ गुरुदेव मान सिंह कौशिक का पूजन किया और माला अर्पण कर स्वागत सम्मान किया। कार्यक्रम का शुभारंभ गुरुदेव भास्कर भारद्वाज ने अपने सद्गुरु मंगतराम महाराज  के जयकारे के उध्घोष के साथ किया। वहीं सत्संग कार्यक्रम के दौरान जागरण ग्रुप  के गायक कलाकार कालुराजा,पवन‌ योगी, पकंज पवांर, पवन उर्फ गोली द्वारा सभी तीरथ धाम आपके चरणों में हे गुरुदेव प्रणाम आपके चरणो में.....मेरा कोई न सहारा बिन तेरे, गुरुदेव सांवरिया मेरे.... आदि सुंदर व मनमोहक भजनों का गुणगान किया।      इस पावन अवसर पर गुरुदेव मान सिंह कौशिक ने सभी आस्थावान भक्तों को विशेष आशीर्वाद देते हुए सब की सुख शांति हेतु ईश्वर से विशेष प्रार्थना की और सभी को ईश्वर की भक्ति करने का संदेश दिया।

सत्संग के बिना मानव जीवन है अधूरा:-  सत्संग कार्यक्रम के दौरान गुरुदेव भास्कर भारद्वाज ने कहा कि जो लोग जीवन में ईश्वर की भक्ति करते हैं वे लोग कभी अकेले नहीं रहते। दुख में कभी टूटते नहीं है और ऐसे लोगों पर परमात्मा अपनी असीम दया रखते हैं। ईश्वर की भक्ति से ही हमें प्रभु चरणों में स्थान मिलता है और इस लोक की खुशी के साथ साथ परम आनंद की अमृत की प्राप्ति होती है इसलिए सभी लोगों को गुणों को धारण करके सद्गुरु के दिखाए हुए रास्ते पर चलकर ध्यान साधना के द्वारा अपने जीवन को बदलना चाहिए। प्रभु भक्ति करनी चाहिए जो हमारा जीवन सफल हो इस दौरान सत्संग परिवार सहित भक्तगण मौजूद रहे।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................