भारतीय सेना के सम्मान में

Aug 2, 2020 - 20:45
 0
भारतीय सेना के सम्मान में

बहरोड,अलवर 
बहरोड - मंथन फॉउन्डेशन चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा शनिवार को हर वर्ष की भाँति इस वर्ष भी भारतीय सेना के सम्मान में "एक राखी देश के वीर जवानों के नाम" कार्यक्रम आयोजित किया गया एवं कोविड 19 से बचाव के लिए जवानों को निःशुल्क होम्योपैथी दवाई भी दी गयी।  इस अवसर पर होम्योपैथी विशेषज्ञ एवं ट्रस्ट की डॉ0 सविता गोस्वामी ने बताया कि मंथन सदस्यों द्वारा अनंतपुरा स्थित केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ट्रेनिंग सेंटर के जवानों की कलाई पर राखी बांधी गयी एवं देश के हर जवान की लंबी एवं सुखी जीवन की कामना की गई। साथ ही सीआईएसएफ ट्रेनिंग सेंटर के जवानों एवं उनके परिवार के करीब 600 लोगों को कोरोना से बचाव हेतु इम्युनिटी बूस्ट करने के लिए निःशुल्क होम्योपैथी दवाई दी गई।

इस अवसर पर डॉ. पीयूष गोस्वामी ने देश में प्राकृतिक आपदाओं, आंतरिक एवं बाहरी उपद्रवों एवं आतंकी हमलों से टक्कर लेकर हर परिस्थितियों  सामना करते हुए देश में अमन एवं शांति बनाए रखने के लिये हर जवान को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर रीजनल इंस्पेक्टर डी. के. सिरोही, सब इंस्पेक्टर एस आर शर्मा, जवान दलवी सिंह एवं पूर्व नौसैनिक वरिष्ठ अध्यापक अशोक कुमार यादव मौजूद थे।

संस्था के अमित कुमार यादव ने जवानों का अंग वस्त्र से स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान चिन्मयी गोस्वामी एवं  केशवी गोस्वामी द्वारा जवानों के लिए राखी पर एक गीत की प्रस्तुति भी दी गयी। रक्षाबंधन उत्सव में संस्था के दीपक सैनी, सुरभी यादव, ललिता प्रजापत व चेतना यादव भी मौजूद थे। 

  • संवाददाता योगेश शर्मा की रिपोर्ट 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow