भाविप द्वारा आयोजित भारतीय सलाद प्रतियोगिता में नूपुर रही प्रथम

Sep 6, 2021 - 01:01
 0
भाविप द्वारा आयोजित भारतीय सलाद प्रतियोगिता में नूपुर रही प्रथम

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) भारत विकास परिषद, शाखा चंद्रशेखर आजाद द्वारा आयोजित भारतीय सलाद बनाओ प्रतियोगिता में नूपुर सोडाणी प्रथम रही। शाखा संरक्षक कैलाश सोनी और शाखा अध्यक्ष अनुज मुछाल ने बताया की स्थानीय आनंद धाम हवेली में आयोजित भारतीय सलाद सजाओ प्रतियोगिता में नूपुर सोडाणी प्रथम, शिखा अग्रवाल द्वितीय और पूर्णिमा चेचानी तृतीय स्थान पर रही। महिला प्रमुख रिंकू सोमानी ने बताया की गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर आयोजित की गई इस प्रतियोगिता में 14 महिला सहभागी रहीं।कार्यक्रम प्रभारी सोनल माहेश्वरी और वंदना सोनी रहीं।
शाखा कोषाध्यक्ष अंकुश समदानी और अरुण बाहेती ने बताया कि इसी प्रकार गणेश चतुर्थी को देखते गणेश बनाओ और गणेश सजाओ प्रतियोगिता का भी साथ ही आयोजन भी 2 आयु वर्गों में किया गया जिसमें किया गया जिसमें 13 से 18 वर्ष की आयु वर्ग में मन्नत गोयल प्रथम, इशिता अग्रवाल द्वितीय और तपिश माहेश्वरी तृतीय स्थान पर रहे। 7 से 12 वर्ष की आयु वर्ग में छवि लाहोटी प्रथम, राधिका बाहेती द्वितीय और कनिष्क तृतीय स्थान पर रहे।  कार्यक्रम प्रभारी विजिया सोमानी, सीमा गोयल, भावना डागा, अंकिता मूंदड़ा रहीं। कार्यक्रम में गुणमाला अग्रवाल, सुनीता नारानीवाल, भारती मोदानी सहित शाखा की लगभग 30 महिला सदस्याओं और 10 पुरुष सदस्यों की उपस्थिति रही।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................