कार्यकर्ता आमजन की समस्याओं को बूथ स्तर पर उठाकर निराकरण के लिए सरकार पर दबाव बनाए

Aug 10, 2020 - 01:24
 0
कार्यकर्ता आमजन की समस्याओं को बूथ स्तर पर उठाकर  निराकरण के लिए सरकार पर दबाव बनाए

डीग भरतपुर

डीग -9 अगस्त  भाजपा ग्रामीण मंडल डीग की नवीन कार्यकारिणी की बैठक ग्रामीण मंडल अध्यक्ष लक्ष्मण शर्मा के संयोजन एवं  मंडल महामंत्री  निरंजन सिंह की अध्यक्षता में सोशल डिस्टनसिंग का पूर्ण पालन करते हुए जय श्रीराम स्कूल अऊ में आयोजित की गई।   प्रारंभ में सभी पदाधिकारियों ने मा भारती एवं परम श्रद्धेय डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय  के चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किए व दीप प्रज्वलित कर  प्रार्थना की!

 मंडल अध्यक्ष शर्मा ने सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों का दुपट्टा ओढा कर और माला पहनाकर सम्मान किया एवं सभी को संगठन में रहकर निष्ठापूर्वक कार्य करते हुए पार्टी की रीति नीति के अनुरूप पार्टी कार्यक्रमो को आगे बढाने का संकल्प दिलाया! 

उन्होंने कार्यकर्ताओ को मंडल स्तर पर पार्टी से ज्यादा से ज्यादा युवा जोड़ने  के लिए प्रत्येक बूथ पर पार्टी की सदस्यता अभियान का कार्यक्रम शुरू करने एवं डीग क्षेत्र की  चिकित्सा सुविधाओंपानी, विजली, सड़क आदि की बदतर हालत आदि समस्याओं को उच्च स्तर पर प्रमुखता से उठाने एवं समाज के गरीव, वंचित, दिव्यांग, विधवा महिला एकल परिवारों को चिन्हित कर केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से जोड़कर लाभ दिलाने के  कार्यक्रम प्रत्येक बूथ पर चलाने के सम्बंध में चर्चा कर इनकी  रूपरेखा तैयार की। बैठक में सभी पदाधिकारी इस संबंध में अपने अपने सुझाव व विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर युवा कार्यकर्ताओं ने बृक्षारोपण कर रोपे गए पोधो के रख रखाव का संकल्प लिया।

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow