समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश यादव ने बानसुर एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

बानसुर क्षेत्र को एडीएम कार्यालय भिवाडी मे जोडने को लेकर व्यापार मंडल व समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश यादव ने मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन।

Jan 3, 2021 - 00:23
 0
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश यादव ने बानसुर एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

बानसुर/अलवर/सुरेश कुमार

बानसुर । समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश यादव व पुर्व विधायक राजगढ-लक्षमणगढ सुरजभान धानका ने  राजस्थान सरकार के द्वारा एडीएम कार्यालय भिवाड़ी के आदेश के खिलाफ प्रशासनिक दृष्टि से  बानसुर तहसील को अलवर से अलग-थलग कर यहाॅ के निवासियों को प्रताड़ित नहीं करने की मांग को लेकर व्यापार मंडल व नागरिको के साथ मुख्यमंत्री के नाम बानसुर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

जानकारी के अनुसार आम जनता रोजमर्रा के कार्यो से जुड़े सरकारी कार्यालय भिवाड़ी में खोले गये हैं और  बानसुर  को अलवर से हटाकर उनके अधीन किया गया है। ऐसे में  बानसुर क्षेत्र के लोगों को नई समस्या से जूझना पड़ रहा है। पहले जिला स्तर के कार्यालयों के कार्य के लिए अलवर ही जाना पड़ता था। सभी कार्य एक ही स्थान पर आसानी से हो जाते थे। लेकिन अब जिला स्तर के आधे कार्यालय भिवाड़ी और आधे कार्यालय अलवर में बना दिये गये हैं। ऐसे मे यहाॅ के लोगों के समक्ष दो-दो शहरों के चक्कर लगाने की बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। जिसके चलते समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश यादव और पुर्व विधायक सुरजभान धानका ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि बानसुर को भिवाड़ी कार्यालयों के क्षेत्राधिकार से हटाकर पूर्ववत अलवर जिला कार्यालय के अधीन ही किया जाये। इस दौरान बानसुर के व्यापार मंडल अध्यक्ष सहित सामाजिक जागरूक बंधु मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................