पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी बहन, भाई ने की हत्या

Oct 24, 2020 - 22:03
 0
पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी बहन, भाई ने की हत्या

अलवर,राजस्थान 

भिवाड़ी::-  ग्राम सांथलका में पसंद के लड़के से शादी की जिद कर रही युवती की उसके बड़े भाई ने गुरुवार रात हत्या कर दी। शुक्रवार दोपहर को दूध वाले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां आरोपी शव के साथ घर में ही मौजूद था जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया! घटना के समय परिजन किसी कार्यक्रम में गए थे। ऐसे में उसने रात 2 बजे उन्हें फोन कर कहा कि बहन की हत्या कर दी है, लेकिन किसी ने विश्वास नहीं किया।  
थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि रेवाड़ी के सूंदरोज निवासी बनवारीलाल भिवाड़ी के सांथलका में रहते हैं। वे गांव गए थे। घर में बेटी पूनम (22) व बेटा पवन (24) ही थे। तभी दोनों में झगड़ा हुआ। भाई-बहन में झगड़ा हुआ और पवन ने पूनम का सिर जमीन में मार-मारकर उसकी हत्या कर दी।
भाई की दुकान पर ही काम करता था लड़का
पवन की भिवाड़ी के मंशा चौक पर एसी रिपेयरिंग की दुकान है। उसकी दुकान पर नूंह इलाके का विष्णु भी काम करता था। एक ही समाज से होने के कारण वह पूनम के संपर्क में आ गया। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन विष्णु के परिजन तैयार नहीं थे। इसके बाद विष्णु ने पवन की दुकान की नौकरी छोड़ दी। पूनम के परिजनों ने भी दूसरा रिश्ता देखने लगे, लेकिन पूनम विष्णु से शादी की जिद पर अड़ी थी। इसी बात पर घर में तनाव चल रहा था।


 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................