तेज रफ्तार की पिकअप गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोग गंभीर घायल

Dec 11, 2021 - 00:49
 0
तेज रफ्तार की पिकअप गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोग गंभीर घायल

बर्डोद (अलवर, राजस्थान/ मनीष सोनी) अलवर-बहरोड़ राजमार्ग पर शुक्रवार देर सांय को एक तेज रफ्तार से जा रही पिकअप गाड़ी ने एक बाइक के टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ए़ंव बाइक पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गंभीर घायलों को  स्थानीय ग्रामीणों ने एक निजी वाहन चालक की मदद से बहरोड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर एकत्र लोगों ने बताया कि  सोड़ावास की तरफ से एक पिकअप गाड़ी बहरोड़ की तरफ तेज रफ्तार से जा रही थी। और बाइक बहरोड़ से सोड़ावास की तरफ जा रही थी। कि सड़क पर हो रहे गड्ढे से बचने के चक्कर में पिकअप गाड़ी चालक ने ओवरटेक करते हुए बाइक वालों को सामने से टक्कर मार दी।  सड़क हादसा होने की सुचना पर पहुंची बहरोड़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से घटना की जानकारी ली। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ रही।

  • घंटों रहा यातायात बाधित-

 सड़क हादसा घटना होने के बाद सड़क पर पलटी पिकअप गाड़ी की वजह से बहरोड़ अलवर सड़क मार्ग पर घंटों जाम की स्थिति बनी रही। वहीं बहरोड़ थाना पुलिस देर रात तक यातायात व्यवस्था सुचारू करने में लगी रही।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है