कर्म विद्या मंदिर शिक्षण संस्थान मुंडावर द्वारा किया गया हाइपोक्लोराइट का छिड़काव

Apr 28, 2021 - 02:20
 0
कर्म विद्या मंदिर शिक्षण संस्थान मुंडावर द्वारा किया गया हाइपोक्लोराइट का छिड़काव

खैरथल (अलवर, राजस्थान/ हीरालाल भूरानी) आज पूरा देश कोराना वैश्विक महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। टीम लोकेश शर्मा विशेषाधिकारी मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार के अलवर प्रभारी तपन कौशिक के नेतृत्व में कर्म विद्या मंदिर शिक्षण संस्थान मुंडावर द्वारा समीपवर्ती श्योपुर चौराहे पर स्थित बस स्टैंड एवं दुकानों पर सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया गया इस दौरान कौशिक ने बताया कि कौराना की पहली लहर में राजस्थान के यशस्वी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के संकल्प कोई भूखा न सोए की पालना में कर्म विद्या मंदिर शिक्षण संस्थान द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 लाख 11,000 रुपए का योगदान दिया गया था।

इस दूसरी लहर में भी मुख्यमंत्री के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा के निर्देशन में  राजस्थान के विभिन्न जिलों में टीम लोकेश शर्मा स्थानीय प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित कर कोराना गाइडलाइन की पालना करवाने में सहयोग प्रदान कर रही है। पूरे अलवर जिले में मास्क एवं सैनेटाइजर का वितरण किया जायेगा। उन्होंने चिरंजीवी स्वास्थ्य योजना के बारे में भी जानकारी दी साथ ही लोगों से अपील की बेवजह घर से बाहर ना निकले बेहद जरूरी होने पर मास्क लगाकर ही बाहर निकले आमजन को सरकार द्वारा जारी कोविड गाईडलाइन का पालन करते हुए अपना एवं अपने परिवार का ध्यान रखना चाहिए। इसमें शिक्षण संस्थान के राजपाल चौहान, प्रधानाचार्य अजय, पंकज सैन, सचिन शर्मा, कमल किशोर, चन्द्र पाल आदि ने सहयोग किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................