ठिठुरन भरी सर्दी में अलाव का सहारा,सर्दी ने किया बेचैन,बयाना में सर्दी का सितम

Dec 21, 2020 - 04:11
 0
ठिठुरन भरी सर्दी में अलाव का सहारा,सर्दी ने किया बेचैन,बयाना में सर्दी का सितम

बयाना/भरतपुर/राजीव झालानी

बयाना,20 दिसम्बर। मौसम के दिनो दिन बदलते मिजाज और तेजी से गिरते तापमान के चलते अब ठिठुरन व गलन भरी सर्दी भी अपने तेवर दिखाने लगी है। कपकपाती सर्दी बढने के साथ ही अब अधिकांश लोग सुबह सांय अपने घरो मे और विस्तरो में छुपे रहने को मजबूर है। वहीं दिन के समय बाजारो में व अन्य भीडभाड वाले स्थानो पर लोग अलाव जलाकर अलाव के सहारे सर्दी से बचने के जतन में लगे देखे जा रहे है।

रविवार को न्यूनतम तापमान 8 डिक्री व अधिकतम 21 डिग्री बताया गया। सर्दी के मौसम में अब बाजारो में गर्म व उनी कपडो रूई व रजाईयो की दुकाने सजने और उन पर बिक्री बढने लगी है। इसी प्रकार सर्दी में राहत देने वाले मुगफली,तिल व गुड और उनसे बने विभिन्न खादय वस्तुओ की भी बिक्री बढ गई है। जिससे ऐसे धंधो से जुडे लोगो का धन्धा चमकने के साथ ही उनके चहरो पर रौनक लौट आई। इधर कस्बे के बाजारो के मुख्य चैराहो पर लोगो ने सुबह सांय अलाव का सहारा लेना शुरू कर दिया है। चिल्ला सर्दी की शुरूआत हुऐ कई दिने बीत जाने के बाद भी अभी तक नगर पालिका प्रशासन की ओर से कस्बे के मुख्य चैराहो व सार्वजनिक स्थानो सहित कचहरी एवं भीडभाड वाले स्थानो पर अभी तक सार्वजनिक अलाव जलवाये जाने के लिऐ लकडिया उपलब्घ नही कराई गई है। जिससे आमजन में नगर पालिका के खिलाफ रोष व्याप्त है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................