भीलवाड़ा प्रशासन की अनदेखी का खामियाजा कही पूरे शहर को ना उठाना पड जाए

शहर के बीच इस उद्यान मे फौव्वारे के तल मे गंदे पानी मे मृत पडे कबूतरों से संक्रमण फैलने की संभावना

Jan 10, 2021 - 19:09
 0
भीलवाड़ा प्रशासन की अनदेखी का खामियाजा कही पूरे शहर को ना उठाना पड जाए

भीलवाड़ा (राजस्थान/ राजकुमार गोयल)  :- एक ओर जहां बर्ड फ्लू का कहर देश के सभी पक्षी प्रेमियो एवं आमजन को सता रहा है और प्रशासन की नींद उड़ा रखी है, वहीं भीलवाडा नगर विकास न्यास द्वारा संचालित शहर का यह मुख्य सार्वजनिक उद्यान शिवाजी गार्डन है जिसमे निर्मित यह फौव्वारा अपने आप मे अनदेखी और लापरवाही का शिकार होने की कहानी बयाॅ कर रहा है ।

एक ओर बढ़ते बर्ड फ्ल्यू संक्रमण से पक्षियो के हताहत होने के बढते ऑकडो के शहर बीच के इस उद्यान मे फौव्वारे के तल मे बचे खुचे गंदे पानी के बीच मृत पडे  इन कबूतरों से संक्रमण फैलने की संभावना से कतई  इनकार नही किया जा सकता और इतने बड़े सार्वजनिक उद्यान में जहाँ सुबह शाम रोजाना हजारो लोगो की आवाजाही रहती है उस सार्वजनिक स्थल पर सफाई अथवा देखरेख नाम की कोई भी व्यवस्था नहीं होने के कारण संभावित संक्रमण अथवा किसी भी दुर्घटना का जिम्मेदार कौन होगा यह एक विचारणीय प्रश्न है.....?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................