मृतक कांस्टेबल गोकलेश शर्मा का राजकीय सम्मान के साथ पैतृक गांव धमारी में किया गया अंतिम संस्कार

Apr 27, 2021 - 01:09
 0
मृतक कांस्टेबल गोकलेश शर्मा का राजकीय सम्मान के साथ पैतृक गांव धमारी में किया गया अंतिम संस्कार

करौली (राजस्थान/ पदम जैन)  करोली जिले के थाना मंडरायल ड्यूटी के दौरान रात्रि के करीब साढे 9 बजे एक समाज कंटक द्वारा स्वापी में लपेटे पत्थर से वार कर कांस्टेबल गोकुलेश शर्मा 42 बर्ष पुत्रप्रभु शर्मा  की हत्या किए जाने के बाद सोमवार को उनके पैतृक गांव धमारी में मृतक कांस्टेबल गोकुल शर्मा का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। मंडरायल से उनका शव ले कर गांव धमारी पहुंचे मंडरायल  के थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर और खोह थाना पुलिस  की टुकड़ी द्वारा पुष्प चक्र अर्पित कर उन्हें अंतिम विदाई दी गई।
 गौरतलब है कि रविवार की रात्रि करीब साडे 9 बजे कोरोना गाइडलाइंस की पालना की ड्यूटी के दौरान कस्बा मंडरायल में कांस्टेबल गोकलेशर्मा सब्जी मंडी के पास राधा रानी मार्केट में शिव मेडिकल स्टोर के पास पानी पीने के लिए रुका था। इसी दौरान समाज कंटक संपत सिंह पुत्र बहादुर सिंह राजपूत निवासी जखौदा हाल खाराकुआ मोहल्ला मंडरायल ने साफी में बंधे पत्थर से लगातार वार कर कांस्टेविल गोकलेश शर्मा को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया।  गोकुलेश की मौत  का समाचार मिलते ही गांव धमारी में शोक की लहर दौड़ गई मृतक गोकुलेश के दो पुत्र और एक पुत्री है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................