खेत में काम करते समय असंतुलित होकर पलटा ट्रैक्टर, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

May 3, 2021 - 21:37
 0
खेत में काम करते  समय असंतुलित होकर पलटा ट्रैक्टर,  ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

कोटकासिम (अलवर,राजस्थान/ संजय बागड़ी) क्षेत्र के निकटवर्ती गांव नांगल सालिया में सोमवार सुबह खेत में एक किसान ट्रैक्टर से अपने खेत को जोत रहा था। तभी वहां खेत में बने एक गड्डे के अंदर ट्रैक्टर के टायर का अचानक से चले जाने के कारण बैलेंस बिगड़ गया।जिससे ड्राइवर ट्रैक्टर पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। जिसकी वजह से ट्रैक्टर वहीं पर पलट गया। हालांकि जब ट्रैक्टर पलटा ड्राइवर कीसी तरह कूदकर अपनी जान बचाने में सफल रहा।
बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर के ड्राइवर को ट्रैक्टर चलाना कम ही आता था।  जिस कारण वह ट्रैक्टर पर नियंत्रण न रख सका। जैसे ही लोगों को पता चला खेत में लोगों का तांता लग गया। क्षेत्र में पूरे दिन ट्रैक्टर पलटने की घटना की चर्चा चारों तरफ सुनने को मिली।  ट्रैक्टर पलटने की खबर व्हाट्सएप फेसबुक और अन्य मीडिया संसाधनों से क्षेत्र के लोगों तक तुरंत पहुंच गई। इसके बाद लोग एक दूसरे से इस घटना के बारे में फोन पर पूछते नजर आए। ट्रैक्टर चालक का अभी पता नहीं चल पाया है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................