उपसरपंच चुनाव को लेकर जमकर चले लात घूसे

Sep 30, 2020 - 01:00
 0
उपसरपंच चुनाव को लेकर जमकर चले लात घूसे

अलवर,राजस्थान
बहरोड़। सोमवार को सभी जगह हुए सरपंचों के चुनाव के बाद मंगलवार को उपसरपंच चुना जाना था। इसी क्रम में नीमराना पंचायत समिति के माजरीकलां में उपसरपंच के चुनाव को लेकर चुने गये पंच और सरपंच तथा समर्थक और कुछ ग्रामीण मतदान बूथ पर पहूॅच गये। उपसरपंच बनाने के लिए प्रबुद्ध व्यक्तियों के बीच रायसुमारी होने लगी और थोड़ी ही देर में गर्मा-गर्मी बढ़ गई व रायसुमारी झगड़े में बदल गई। देखते ही देखते जीते हुए पक्ष और हारे हुए पक्ष के समर्थकों के बीच जमकर लात-घूंसे चलने लग गये।

अचानक से हुए इस घटनाक्रम के बाद पुलिस प्रशासन सकते में आ गया और दोनों पक्षों का बीच बचाव करने लग गया। लेकिन मामला ज्यादा बढ़ने लगा तो पुलिस के द्वारा भी हल्का बल प्रयोग किया गया और लोगों को वहां खदेड़ा। साथ ही पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है कि यह मामला कहाँ से सुरु हुआ था। झगड़े के बाद बुजुर्गों और गणमान्य ग्रामीणों ने आपसी सहमति से दोनों पक्षांे के समर्थक के स्थान पर माजरीखुर्द गाॅव निवासी नरेंद्र यादव को निर्विरोध उपसरपंच बनाने का प्रस्ताव दे दिया। जिसके बाद निर्वाचन दल ने प्रशासन की मौजूदगी में सभी पंचों की सहमति से माजरीखुर्द निवासी नरेंद्र यादव को निर्विरोध उपसरपंच चुना गया।
आपको बता दें कि माजरीकला में कल हुए सरपंच चुनाव में बिना यादव ने सरपंच पद पर बाजी मारी थी और कविता यादव चुनाव हार गई थी इसके बाद आज दोनों पक्षों के द्वारा अपने-अपने समर्थकों को उपसरपंच बनवाने के लिए आवाज तेज कर दी थी। लेकिन इसी बीच ग्रामीणों ने आपसी सहमति से उपसरपंच बनाने के लिए बैठक की थी। लेकिन उस बैठक के दौरान ही दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और झगड़ा हो गया। बाद में पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया गया और दोनों पक्षों से झगड़ा कर रहे लोगों को हिरासत में लेकर झगड़े को शांत कराया। बाद में प्रबुद्ध लोगों के कहने और दोनों पक्षों के द्वारा माफी मांगने पर। पुलिस ने हिरासत में लिए सभी लोगों को हिदायत देकर छोड़ दिया।

  • मयंक जोशीला की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................