पत्नी दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी,प्रेमी को बंधक बनाकर की मारपीट -मुकदमें दर्ज

बेमेल विवाह- पत्नी दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी, पति ने पत्नी को पुचकार कर दोनों को धोखे से घर बुलाया प्रेमी को बंधक बनाकर की मारपीट, मुकदमें दर्ज

Oct 23, 2020 - 13:06
 0
पत्नी दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी,प्रेमी को बंधक बनाकर की मारपीट -मुकदमें दर्ज

खैरथल अलवर

खैरथल थानाप्रभारी दारासिंह के अनुसार एक नोजवान को बंधक बनाने की सूचना पर पुलिस जाप्ता थाना क्षेत्र के एक गांव में पहुंचता है।वहा जो जानकारी मिली उससे पुलिस ही कुछ देर के लिए कन्फ्यूज हो गई।बंधक बनने वाले ने अपहरण और मारपीट का जबकि महिला ने भरी दुपहरी में ही आसमान से तारें तोड़कर लाने का  गच्चा देकर उसे भगा ले जाने और दुष्कर्म करने का मामला बंधक बने नोजवान के खिलाफ दर्ज कराया है।

इधर, ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार एक बाइस वर्षीय खूबसूरत युवती का ब्याव 45 वर्षीय व्यक्ति से हुआ।जाहिर है शादी के फेरे लिए है तो बच्चे भी हुए।लेकिन ये बेमेल विवाह से दो बच्चों की मां मन से सन्तुष्ट नहीं थी और एक युवक से आंखे चार होने पर बच्चों को पति के पास ही छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। दोनों गुरुग्राम में पति-पत्नी की तरह ही रहने लगे।दूसरी तरफ दो बच्चों का पिता अपने मासूम बच्चों के माथे से मां का साया छीनने के गम से परेशान रहने लगा और शतरंज की बाजी खेलकर अपनी पत्नी को देवता पति बनने का ड्रामा खेलकर  पुचकारने लगा।पति ने मोबाइल के मार्फ़त पत्नी से कहा, मैं जानता हूं, माना मैं उम्र के हिसाब से आपके काबिल नहीं हूं, मैं चाहता हूं तुम दोनों मेरे घर में ही साथ रहो,जिससे मेरे बच्चों को भी मां की छाया मिलती रहेगी।दोनों के मेरे घर में ही साथ रहने से मुझे  दिक्कत नहीं बल्कि खुशी होगी।एक दिन पति की बनावटी बातों में आकर पत्नी अपने प्रेमी को साथ लेकर पति के घर आ गई।पति ने अपनी योजना के तहत दोनों की खूब खातिरदारी की।इसके बाद अपनी पत्नी को बनावटी आंसू बहाकर अपनी तरफ आकर्षित कर लिया।दूसरी तरफ उसके प्रेमी को एक कमरे में बन्द कर जमकर कुटाई करता रहा। किसी ग्रामीण ने यह जानकारी खैरथल थानाप्रभारी दारा सिंह को दे दी। इसीलिए ही पुलिस टीम गांव पहुंची थी। पुलिस ने बंधक को मुक्त करा कर दोनों पक्षों से मामले की जानकारी ली।

विवाहिता के प्रेमी ने रपट में कहा, महिला स्वयं जानबूझकर उसके साथ रहने लगी और जबरन उससे शारीरिक और मानसिक सम्बन्ध बनाए और फिर धोखे से बंधक बनवाकर मारपीट करवाई जबकि उसकी प्रेमिका ने रपट में कहा,उसके प्रेमी ने उसका भरा पूरा परिवार बिगाड़ने के लिए उसे उकसाया और बहला फुसलाकर ले जाने के बाद उसने और उसके साथियों ने लगातार दुष्कर्म किया।

फिलहाल पुलिस ने दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज कर मामले की जांचपड़ताल शुरू कर दी है।

      राजीव श्रीवास्तव

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................