विवाहिता पर चाकू और एयरगन से हमला कर बिजली की हाईटेंशन लाइन के पोल पर चढ़ा युवक

जालोर के आहोर में प्रेम प्रसंग का अजीब मामला सामने आया। आहोर पुलिस थाना इलाके में जहां एक युवक ने चलती बस में एक विवाहिता पर पहले चाकू से हमला कर घायल कर दिया।

Oct 17, 2021 - 19:10
 0
विवाहिता पर चाकू और एयरगन से हमला कर बिजली की हाईटेंशन लाइन के पोल पर चढ़ा युवक

राजस्थान के पश्चिम इलाके जालोर के आहोर में प्रेम प्रसंग का अजीब मामला सामने आया। आहोर पुलिस थाना इलाके में जहां एक युवक ने चलती बस में एक विवाहिता पर पहले चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद एयरगन से फायर कर दिया। मामला यहां पूरा नहीं हुआ। आरोपी युवक को बस में सवार यात्रियों ने पकड़ा तो बस रूकने के बाद भाग गया और बिजली के हाईटेंशन लाइन के पोल पर चढ़ गया। 70 फीट ऊंचे बिजली के पोल पर जाकर बैठा युवक मौके पर युवती को बुलाने की मांग कर रहा है।

सूचना पर आहोर पुलिस,सिविल डिफेंस के साथ प्रशासन मौके पर पहुंच गया और युवक को समझाकर नीचे उतारने का प्रयास किया। वहीं बिजली सप्लाई बंद करवाई गई।  पुलिस के मुताबिक हरजी निवासी 30 साल की विवाहिता उम्मेदपुर से बस में बैठकर घर जा रही थी। इस दौरान दोपहर करीब 2.30 बजे एक युवक ने पचानवा के पास बस को हाथ देकर रुकवा लिया।

बस में सवार होने के बाद युवक ने जेब से चाकू निकालकर पहले युवती को घायल किया और फिर सवारियों के हंगामा करने पर उसने एयरगन निकालकर युवती पर फायर कर दिया। पुलिस के मुताबिक हाइटेंशन लाइन के पोल पर चढ़ने वाला युवक अर्जुन सिंह राजपुरोहित (27) मादड़ी का रहने वाला है।
युवती को मौके पर बुलाने की मांग पुलिस के मुताबिक युवक युवती को मौके पर बुलाने की मांग कर रहा है। इसके साथ ही युवक धमकी दे रहा है कि अगर युवती को नहीं बुलाया गया तो यहां से कूदकर जान दे देगा। वहीं दूसरी ओर लोगों ने चाकू के वार से घायल हुई युवती को हॉस्पिटल पहुंचाया। जबकि पुलिस युवक को नीचे उतरने के लिए समझाइश कर रही है। दोपहर 3 बजे से टावर पर चढ़ा अर्जुन को उतारने के लिए पुलिस व ग्रामीण काफी समय से मशक्कत कर रहे है।

  • रिपोर्ट:- जसराज पुच्छल पाचोटा आहोर

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................