जरख ने किया महिला पर हमला बाल बाल बचीं

वन्य जीवों के लगातार बढते हमलों ने क्षेत्र के लोगों का जीवन किया अस्तव्यस्त

Nov 28, 2020 - 01:17
 0
जरख ने किया महिला पर हमला बाल बाल बचीं

अलवर,राजस्थान / शिवचरण
थानागाजी :- क्षेत्र में बढते जंगली जानवरों के हमलों बीच ऐसा हीं मामला बृहस्पतिवार को देखने को मिला है घाटा रेंज के रेंजर राजेश मीणा ने बताया कि हनुमान का गुवाडा मालूताना गांव की धोली देवी पत्नी गिरधारी गुर्जर 45 जो दोपहर के समय रास्ते से जा रही थीं जिसे अकेला देख जरख ने हमला कर दिया। जरख के हमले से महिला के दोनों हाथों में हल्के चोटों के निशान आ गए थेफोटो कैप्शन// जरख के हमले मेंं जख्मी हुए हाथों को दिखाती महिला।

ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचीं जहां पर जरख के हमले में जख्मी महिला की जानकारी ली, तथा हमलावर जरख के पगमार्क लेकर जरख को पकडऩे के लिए वन विभाग कर्मी मुस्तैद की। मीणा का ये भी कहना था कि हमलावर जरख को पकडऩे के लिए वन विभाग की टीम क्षेत्र में बराबर रैकी कर रही हैं जल्द पकडऩे मे सफलता हासिल कर ली जाएगी। वहीं ग्रामीणों का कहना था कि क्षेत्र में लगातार बढते जंगली जानवरों हमलों को वन विभाग गंभीरता से नहीं ले रहा है जभी तो हमलावर जंगली जानवरों को पकडऩे मे वन विभाग की टीम टालमटोल कर रही हैं जबकि क्षेत्र में लगातार जंगली जानवरों के हमले सामने आ रहे हैं  वहीं जख्मी महिला का चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................